Greater Noida: भारतीय युवक के प्रेम में पागल हुई शादीसुदा पाकिस्तानी महिला, 4 बच्चों समेत सीमा पार कर आई भारत

ऑनलाईन गेमिंग के जरिए एक पाकिस्तानी महिला भीरतीय युवक के प्यार में पड़ गई जिसके बाद उससे मिलने के लिए वह पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश कर गई. 

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • पाकिस्तानी महिला भीरतीय युवक के प्यार में पड़ गई महिला चार बच्चों की माँ है दोस्ती PUBG गेम खेलने के दौरान हुई पुलिस उन प्रेमियों की तलाश में लगी

केंद्रीय जांच एजेंसियां और नोएडा पुलिस उस वक्त अलर्ट मोड पर आ गईं जब उन्हें खबर मिली की पाकिस्तान की एक महिला सीमा पार करके भारत आ गई है. दरअसल ऑनलाईन गेमिंग के जरिए एक पाकिस्तानी महिला भीरतीय युवक के प्यार में पड़ गई जिसके बाद उससे मिलने के लिए वह पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते भारत में प्रवेश कर गई. 

बताया जा रहा है कि महिला चार बच्चों की माँ है. वह पाकिस्तान से भारत के ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आई थी. महिला की हालिया लोकेशन मथुरा पाई गई है जिसके बाद जांच एजेंसी और नोएडा पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है. महिला और उसके प्रेमी की जल्द ही गिरफ्तारी हो सकती है. 

बता दें कि ये दोस्ती PUBG गेम खेलने के दौरान हुई. महिला की शादी पहले ही हो चुकी है और चार बच्चे हैं. महिला का नाम सीमा और प्रेमी का सचिन बताया जा रहा है. महिला अपने चार बच्चों के साथ पाकिस्तान की सीमा पार करके नेपाल के रास्ते होते हुए भारत के ग्रेटर नोएडा निवासी सचिन के पास आ गई थी. सचिन के साथ जीवन बिताने की अभिलाषा लिए सीमा 13 मई को यमुना एक्सप्रेसवे वे पर अपने चार बच्चों के साथ आई थी. 

रबूपुरा के स्थानिय लोगों के मुताबिक सचिन वहां की अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करता है. उसने अम्बेडकर मोहल्ले में एक मकान किराए पर ले लिया था. मकान मालिक को उसने बताया था कि वह दो दिन बाद पत्नी के साथ रहने आएगा. 

सचिन को रहने के लिए आसानी से मकान इसलिए मिल गया था क्योंकि वह कस्बे का निवासी था और मकान मालिक गिरिजेश जाटव उसे जानता था. हालांकि मकान मालिक को उसके शादीशुदा होने या न होने की जानकारी नहीं थी इसलिए वह अपनी प्रेमिका के साथ आराम से रह रहा था. 

एक ओर जहां इस घटना से लोग हैरान थे वहीं सचिन के घरवालों का कहना है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी ही नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है. केंद्रीय जांच एजेंसियां स्थानीय पुलिस के संपर्क में हैं और पुलिस उन प्रेमियों की तलाश में लगी हुई है. सीमा के हिरासत में लिए जाने के बाद कई केंद्रीय एजेंसियां उससे पूछताछ कर सकती हैं.  
 

calender
03 July 2023, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो