Ind Vs PAK: हिंदुस्तान को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहती है ये पाकिस्तानी, भारतीयों ने दिया करारा जवाब

बीते कुछ दिन पहले बागेश्वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने गुजरात के सूरत में बयान दिया था कि जल्द ही 'पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे' उन्होंने कहा था कि Pok को भी है अब राम की जरूरत, ठीक उसी प्रकार हिंदुस्तान को मुस्लिम राष्ट्र बनाना चाहती है ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

एक ओर बागेश्वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री कुछ दिन पहले गुजरात के सूरत गए थे। सुरत में पहले दिन ही धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र को लेकर फिर बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।

इसी प्रकार पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस सेहर शिनवारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भारत के खिलाफ कुछ न कुछ बोल कर चर्चाओं में बनी रहती है। इस बार सेहर ने भारत में इस्लामिक शासन आने दावा कर रही है। सेहर ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा कि 'इंशाअल्ला​ह, हिंदुस्तान जल्द इस्लामिक मुल्क बनेगा'। इस ट्वीट पर भारतीयों ने जमकर करारा पलटवार किया हैं।

ट्वीटर पर सेहर शिनवारी की भारतीयों ने लगा दी क्लास 

सेहर के इस ट्वीट पर बहुत से लोगों ने ट्वीटर पर ही खरी खोटी सुनाई है। रवि अरोड़ा नामक भारतीय ने सेहर को निशाने बनाते हुए कहा कि 'कल तुम राहुल गांधी को भारत का प्रधानमंत्री बना रही थी तख्त-ए-दिल्ली. आज क्या हुआ.." वही दूसरी और क्रिमिनल लॉयर मधुबंती चटर्जी ने लिखा कि 'इंशा नहीं वो विनाश अल्लाह होगा' देशी मलंग नरवाल ने लिखा- 'इंशाअल्लाह, तू चरस स्मलिंग पकड़ी जाए जल्द ही..' इसके बाद उन्होंने लिखा- 'भाइयो ये चरसी है. इसे सीरियसली मत लीजिए। ऐसे ही कई भारतीयों ने सेहर शिनवारी की क्लास लगा दी हैं।

 

calender
09 June 2023, 02:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो