'मैंने उसे धोखा दिया': पाकिस्तान ने भारत को फिर दिया धोखा, लेस्बियन जोड़े ने शादी से पहले किया ब्रेकअप

Lesbian Couple: भारत की अंजलि चक्र और पाकिस्तान के सूफी मलिक ने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले अपने रिश्ते के खत्म होने की घोषणा की. यह जोड़ी 2019 में अपने फोटोशूट के लिए वायरल हुई थी.

JBT Desk
JBT Desk

Lesbian Couple: भारत से अंजलि चक्र और पाकिस्तान से सूफी मलिक ने अपने रिश्ते को खत्म करने की घोषणा की है. उन्होंने अपनी कुछ दिनों में होने वाली शादी को तोड़ दिया है. इस जोड़े ने समलैंगिक प्रेम विवाह के लिए 2019 में इंटरनेट सनसनी बन गया था, इस दौरान उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर किए थे, जिसके बाद दोनों काफी मशहूर होगई थी. अब इंस्टाग्राम पर अपने अलगाव की खबर शेयर की करते हुए इसका कारण सूफी की ओर से बेवफाई बताया. 

5 साल पुराना था दोनों का रिश्ता 

अंजलि और सूफी का ये सफर लगभग 5 साल पुराना था. उन्होंने सीमाओं और सांस्कृतिक मानदंडों से परे प्यार के अपने खूबसूरत चित्रण से कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया था. उनकी सगाई, जो उनके अलग होने से एक साल पहले हुई थी, किसी परी कथा से कम नहीं थी. सूफी ने न्यूयॉर्क की प्रतिष्ठित एम्पायर स्टेट बिल्डिंग में अंजलि को प्रपोज किया, इस पल को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट के जरिए शेयर किया था. 

सूफी ने दिया अंजली को धोखा

ये कहानी भारत के लिए भी खास है क्योंकि इसमें अंजली भारत की हैं. पीके में जैसा वो पंडित जी कहते हैं कि ''सरफराज धोखा देगा'', ये बात इस रिश्ते में सच होती दिखी है. दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को खत्म करने को लेकर एक पोस्ट की गई. सूफी ने शादी से कुछ हफ्ते पहले अंजलि को धोखा देने की बात को माना है.

स्वीकार की गलती 

सूफी ने कहा कि "मैंने अपनी शादी से कुछ हफ्ते पहले उसे धोखा देकर विश्वासघात की एक बड़ी गलती की. मैंने उसे बहुत दुख पहुंचाया है, मेरी समझ से परे. मैं अपनी गलती मान रही हूं,  मैंने लोगों को दुख पहुंचाया है." सूफी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "मैं अपने कामों के जरिए सबसे ज्यादा प्यार और परवाह करती हूं, जिसमें हमारा परिवार और दोस्त, हमारा समुदाय शामिल है."

अंजलि ने भी किया पोस्ट

अंजलि की पोस्ट में लिखा है, "यह एक झटके के रूप में आ सकता है, लेकिन हमारी यात्रा बदल रही है. हमने सूफी द्वारा की गई बेवफाई के कारण अपनी शादी को रद्द करने और अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है."

calender
26 March 2024, 11:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो