लड़कियों को ये क्या हुआ... नोएडा में अश्लीलता की हदें पार, कटा चालान, देखिए वीडियो

Noida Viral Video: होली से पहले एक मेट्रो में दो लड़कियों का वीडियो वायरल हुआ था. ऐसा ही अश्लील डांस का रंग लगाते हुए एक वीडियो फरि से वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Noida Viral Video: दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के अश्लील डांस का एक वीडियो सामने आया था. हाल ही में दो लड़कियों का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो स्कूटी पर अश्लीलता की हदें पार करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो नोएडा से सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़का स्कूटी चला रहा है दो लड़कियां पीछे बैठी हुई अश्लील तरीके से एक दूसरे को रंग लगा रही हैं. लिस ने इसका संज्ञान लेकर 33 हजार रुपये का चालान काट दिया है. 

स्कूटी पर बैठ रंग लगा रही लड़कियां

नोएडा से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक स्कूटी पर दो लड़कियां एक दूसरे को रंग लगाती नजर आ रही हैं. उनका एक दूसरे को रंग लगाने का तरीका बहुत ही अश्लील है. ऐसा ही एक वीडियो पहले दिल्ली मेट्रो का भी वायरल हुआ था. इस सब हरकतों को देखते हुए नोएडा पुलिस ने  33 हजार रुपये का चालान काटा है.

pic.twitter.com/S4gOf7mSPh

— Abhishek Tiwari (@abhishe_tiwary) March 26, 2024

स्कूटी से गिरी युवती

नौजवानों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, एक तरफ जहां स्कूटी पर अश्लील तरीके से रंग लगाने का वीडियो वायरल हुआ तो दूसरी तरफ एक लड़की ने स्कूटी पर खड़े होकर स्टंट करने की नाकाम कोशिश की. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही युवक स्कूटी स्टार्ट कर चलाता है वह कुछ दूर चलने के बाद ब्रेक मरता है तो लड़की जमीन पर आ गिरती है. इसमे किसी को चोट तो नहीं लगी, लेकिन रोड पर इस तरह की हरकतें करना किसी बड़े हादसे को दावत देने से कम नहीं है.

calender
26 March 2024, 10:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो