Australia: सिडनी के मॉल में सरेआम फायरिंग और चाकूबाजी, अब तक 6 लोगों की मौत

ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी के एक शॉपिंग मॉल में चाकूबाजी की घटना सामने आई है. जिसमें चार लोगों की मौत और कई लोग घायल हो गए हैं

JBT Desk
JBT Desk

Australia: एनसीए न्यूजवॉयर की रिपोर्ट के मुताबित ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी में चाकूबाजी हुई, जिसमें अब तक 6 लोगों को मौत हो गई और इसके साथ ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन शॉपिंग सेटंर में  ये घटना हुई है. जिसमें गोलिया की आवाज भी सुनी गई इसके साथ ही पुलिस रेस्कयू ऑपरेशन चला रही है. 

बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति ने पुलिस द्वारा गोली मारे जाने से पहले, एक महिला और उसके बच्चे सहित दुकानदारों को बेतरतीब ढंग से चाकू मारना  शुरू कर दिया. इसके साथ ही बताया गया कि पुलिस को  लोगों की जान बचाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. 

 

फर्श पर चारों ओर खून बिखरा

news.com.au ने बताया कि पुलिस ने शॉपिंग मॉल में कई सारे लोगों को बचाने के लिए संघर्ष किया. वहीं भीड़भाड़ वाले मॉल में फर्श पर खून बिखरा हुआ था. शनिवार को सिडनी केवेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन शॉपिंग सेंटर से काफी सारे लोगों को बाहर निकाला गया.  न्यू साउथ वेल्स पुलिस ने एक बयान में कहा,  शनिवार शाम 4 बजे से ठीक पहले 'आपातकालीन सेवाओं के लिए वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन पर बुलाया गया. जहां लोगों को उस जगह से दूर रहने के लिए कहा गया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच चल रही है. 

गोलियों की आवाज

मीडिया रिपोर्ट्स ने बताया कि एक लड़की के मोबाइल फोन में माता-पिता को भेजे गए मैसेज में लिखा था कि उसने गोलियों की आवाज सुनी है, और अपनी जान बचाने के लिए एक शोरूम के अंदर छिपी हुई है. मॉल के अंदर दूसरे दुकानदारों ने भी घटना के बाद लोगों को अंदर करके अपने शटर डाउन कर लिए ताकि उनकी जाम बच पाए. 

calender
13 April 2024, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो