Pakistan Murder Case: हाय भुखमरी....! ईद के दिन पति ने पत्नी समेत 7 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा

Pakistan Murder Case: आर्थिक कठिनाइयों से जूझ रहे पड़ोसी देश पाकिस्तान से एक हैरान कर देने वाला वारदात सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने पत्नी और 7 बच्चों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Pakistan Murder Case: पाकिस्तान से एक दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी और 7 बच्चों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक शख्स अपने बच्चों और पत्नी का पालन पोषण नहीं कर पा रहा था इसी कारण उसने हत्या कर दी.

पीटीआई के मुताबिक यह घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की है. आरोपी का नाम सज्जाद खोखर है जिसने 7 नाबालिक बच्चों के साथ पत्नी के घाट उतार दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपी वित्तीय मुद्दों को लेकर मानसिक रूप से परेशान था और अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा करता था.

ईद के दिन पति ने पत्नी समेत 7 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा

पुलिस ने कहा कि यह भयानक घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ईद के दिन की है. यहां गरीबी से जूझ रहे एक व्यक्ति ने गुरुवार, 11 अप्रैल को अपनी पत्नी और सात नाबालिग बच्चों की कथित तौर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. एक मजदूर सज्जाद खोखर ने अपनी 42 वर्षीय पत्नी कौसर और सात बच्चों को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी है. मौके पर ही सभी मौत हो गई है. मरने वाले बच्चों में चार बेटियों और तीन बेटों, जिनकी उम्र आठ महीने से 10 साल के बीच थी.

आर्थिक तंगी से परेशान था आरोपी

घटना के बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है पुलिस ने कहा कि आरोपी ने अपना अपराध कबूल करते हुए दावा किया कि उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपने बच्चों को खाना नहीं खिला सकता था. मुख्यमंत्री मरियम नवाज ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया और पुलिस महानिरीक्षक से रिपोर्ट मांगी.

पाकिस्तान में हर साल होते हैं ऐसे वारदात

बता दें कि गरीबी से बदहाल पाकिस्तान में ऐसा मामला पहले भी देखने को मिले हैं. जानकारी के अनुसार ऐसा मामला साल 2019 में सामने आया था. उस दौरान मोहम्मद अजमल नाम के एक व्यक्ति ने अपनी बीवी और दो बच्चों समेत सास और तीन सालियों को मौत के घाट उतार दिया था.
 मानवाधिकार समूहों के अनुसार, पाकिस्तान में हर साल सैकड़ों महिलाओं और बच्चों की हत्या उनके के परिवार द्वारा कर दी जाती है. 

calender
12 April 2024, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो