Pakistan: सीरियल का निकाह रियल लाइफ में भी होगा मान्य, मौलाना के इस बयान से मचा हंगामा

Pakistan Viral News: पाकिस्तान एक मौलाना ने बयान दिया कि सीरीयल में एक्टर और एक्ट्रेस का हुआ निकाह असल जिंदगी में भी मान्य है. इस बयान से पाकिस्तान में हंगामा मचा हुआ है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Pakistan News: टीवी सीरियल और फिल्मों में काम करने वाले कालाकारों को कई बार शो के लिए रील शादी-ब्याह करना पड़ता है. लेकिन इस शादी का उनकी असल जिंदगी से कोई मतलब नहीं होता. पाकिस्तान में इन दिनों एक मौलाना द्वारा दिए गए बयान की बहुत चर्चा हो रही है. मौलाना ने ऐसा बयान दिया है कि जिससे पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ है.

दरअसल पाकिस्तानी ड्रामों और सीरियल्स में होने वाली शादियों को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के बीच सीरियल्स में होने वाला निकाह असल जिंदगी में भी वैलिड यानी मान्य है.

पाकिस्तानी मॉडल का रिएक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल नादिया हुसैन ने मौलाना के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि टेलीविजन ड्रामों में होने वाले निकाह या कहें इस्लामिक शादियां पूरी तरह से काल्पनिक हैं. रियल लाइफ में होने वाले इस्लामिक निकाहों के रीति-रिवाजों से इनका कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसी शादियां फर्जी नाम, गवाहों और साइन का इस्तेमाल से होती हैं. जो कि इस्लामिक शादी को नहीं दर्शाते हैं.

सोशल मीडिया पर तेज हुई चर्चा

मौलाना ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी बात सुनकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है. मौलाना का बयान सुनकर फवाद खान और माहिरा खान को बधाई दे रहे हैं. जिनकी ऑन स्क्रीन शादी हो चुकी है.

calender
30 March 2024, 02:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो