Seema Haider Case: विदेश मंत्रालय के पास पहुंचा सीमा हैदर का मामला, अरिंदम बागची ने कही ये बात

Seema Haider Case:सीमा हैदर से जुड़े सवाल के जवाब में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने बताई यह बात, इस मामले की हमें जानकारी है। अभी वो ज़मानत पर बाहर हैं। मामले की जांच चल रही है। अभी के लिए इस मुद्दे पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकते...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Seema Haider Case: पाकिस्तान की सीमा पार कर सीमा हैदर की लव स्टोरी काफी चर्चा में है. फिलहाल सीमा हैदर मामले की जांच UP एटीएस कर रही है. हालांकि मामले में अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है. इस बीच गुरुवार 20 जुलाई सीमा हैदर मामले में केंद्र सरकार ने अपना रूख स्पष्ट किया है. 

सीमा हैदर को लेकर विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान

इस मामले में अब विदेश मंत्रालय का बयान सामने आया है. सीमा हैदर से जुड़े सवाल के जवाब में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने आज कहा कि. ''हमें मामले की जानकारी है. उसे कोर्ट में पेश किया गया और अब वह जमानत पर बाहर है. मामले की जांच चल रही है और आगे कोई जानकारी आएगी तो हम आपको देंगे. फिलहाल तो बस इतना ही मैं कह सकता हूं."

ATS की पूछताछ पर राज्य पुलिस ने कहा कि सीमा हैदर के पास दो वीडियो कैसेट, चार मोबाइल फोन, पांच अधिकृत पाकिस्तानी पासपोर्ट और अधूरे नाम और पता वाला एक बिना उपयोग किया गया पासपोर्ट और एक पहचान पत्र मिला है. यह पूछे जाने पर कि क्या सीमा पाकिस्तानी जासूस हो सकती है. इस पर DGP ने कहा कि इतनी जल्दी कुछ नहीं कहा जा सकता है. उन्होंने कहा, मामला दो देशों से जुड़ा है. जब तक हमारे पास कोई ठोस सबूत नहीं हो जाते तब तक इस बारें में कुछ कहना सही नहीं होगा.
 

calender
20 July 2023, 07:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो