Bangladesh Election: बांग्लादेश में वोटिंग से पहले हिंसा, 14 मत केंद्रों और स्कूल में लगाई भयंकर आग... पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Bangladesh General Election: बांग्लादेश में इलेक्शन से पहले हिंसा की खबरें सामने आई है, जहां उपद्रवियों ने 14 मतकेंद्रों समेत 2 स्कूलों में आग लगा दी है.

Sachin
Sachin

Bangladesh General Election: बांग्लादेश में आम चुनाव से पहले हिंसा की खबरें सामने आई है, ढाका की मीडिया के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की रात 10 जिलों में करीब 14 मत केंद्रों और दो स्कूलों में आग लगा दी गई. हालांकि इस पर अभी किसी भी प्रकार की हानि की सूचना सामने नहीं आई है. 

पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार 

बांग्लादेश की लोकल मीडिया की खबरों के मुताबिक, उपद्रवियों ने लालमोनिरहाट के हतिबंधा उपजिला में एक मतकेंद्र को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद सुंदर मास्टरपारा प्राइमरी स्कूल में भयंकर आग लगा दी. वहीं, शनिवार को हुई हिंसा में एक पोलिंग बूथ में आग दी. इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आग लगाने वाले पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. बांग्लादेश में ऐसी घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है. 

भारी संख्या में तैनात किया गया पुलिस बल

वोटिंग वाले दिन  800,000 पुलिस, अर्धसैनिक बल और पुलिस सहायक पोलिंग बूथ पर तैनात किए गए हैं, इसके साथ ही देश में चुनाव शांतिपूर्वक तरीके से हो इसके लिए थल, जल और वायु सेना को तैनात किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार की घटना के बाद कहा कि एक यात्री ट्रेन में आगजनी के दौरान एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. बता दें कि शुक्रवार को बेनापोल एक्सप्रेस के चार डिब्बों में आग फैलने से करीब आठ लोग घायल हो गए. 

calender
07 January 2024, 07:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो