कोर्ट ने आरोपी को सुनाई मौत की सजा तो गुस्साए आरोपी ने अपने ही वकील को मारा घूंसा

America: कोर्ट ने हत्या के आरोप में एक आरोपी को मौत की सजा सुनाई. सजा सुनकर आरोपी को गुस्सा आया और उसने अपने ही वकील को घूंसा जड़ दिया.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • मौत की सजा सुनकर आरोपी ने अपने ही वकील को मारा घूंसा .
  • घटना अमेरिका की है, कोर्ट ने आरोपी को हत्या के आरोप में मौत की सजा सुनाई है.

America: कोर्ट दोषी को सजा सुनाता है. दोषी को गुस्सा आता है. गुस्साया आरोपी वकील को घूंसा मार देता है. मामला अमेरिका का है. कोर्ट ने हत्या के एक मामले में दोषी को मौत की सजा सुनाई. मौत की सजा सुनकर आरोपी का पारा गरम हो गया. अपनी सारी गरमी आरोपी ने वकील को घूंसा मारकर निकाल ली. 

जीलर नाम का आरोपी कटघरे में खड़ा था. जीलर अमेरिका के फ्लोरिडा का रहने वाला बताया जा रहा है. जीलर ने 1990 में 32 वर्षीय मां और उसकी 11 वर्षीय बेटी की हत्या की थी. कोर्ट ने जीलर को दोषी करारा दे दिया. दोषी करारे देने के बाद कोर्ट ने उसे सजा-ए-मौत सुना दी.  

सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में जज के फैसला सुनाने के बाद आरोपी ने अपने वकील को पास बुलाया. वकील को लगा कि शायद वह उससे कुछ कहना चाहता है. इसीलिए वकील केविन शर्ली आरोपी के पास चला जाता है. जैसे ही वकील केविन शर्ली अपने क्लाइंट जीलर के पास पहुंचता है, जीलर अपनी कोहनी से एक तेज घूंसा वकील के मुंह पर मारता है. 

इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मी दौड़कर आरोपी के पास जाते हैं. और उसे जमीन पर गिरा देते हैं. कोर्ट रूम में बैठे जज ने वकील से पूछा कि आप ठीक हैं. इसके जवाब में वकील ने कहा, मै बिल्कुल ठीक हूं. मुझे भी बॉक्सिंग आती है. मैं भी पहले बॉक्सर हुआ करता था. मैनें भी उसे तगड़ा पंच जड़ा है."

इस मामले के बारे में बताते हुए अधिकारियों ने कहा कि फ्लोरिडा के केप कोरल अपार्टमेंट में बच्ची और उसकी मां के शव पाए गए थे. जांच में बच्ची और उसके मां के साथ यौन उत्पीड़न भी हुआ था. इसी मामेल आरोपी जीलर को मौत की सजा सुनाई गई है.

2016 में पुलिस को जांच में पता चला गया कि जिस जगह पर मां और बच्ची की लाश पाई गई थी वहां जीलर का वीर्य पाया गया था जो उसके DNA से मैच हुआ था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था.

calender
28 June 2023, 12:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो