UK Man Kills Wife: बेहरमी से पत्नी का कत्ल... बार बार किया चाकू से हमला, शव के किए 224 टुकड़े

UK Man Kills Wife: ब्रिटेन में एक 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को 224 टुकड़ों में काट दिया और अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियों में लपेटकर नदी में फेंक दिया.

JBT Desk
JBT Desk

UK Man Kills Wife: ब्रिटेन में एक 28 साल के व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर बार-बार चाकू से वार किया और फिर उसके शरीर को 224 टुकड़ों में काट दिया. बाद में अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियों में लपेटकर नदी में फेंक दिया. उसने बिना कोई कारण बताए हत्या करना कबूल कर लिया और उसे सोमवार (8 अप्रैल) को सजा सुनाई जाएगी.

बेरहमी से पत्नी का कत्ल

25 मार्च 2023 को 26 साल की  होली ब्रैमली का उसके ही पति ने बेरहमी से कत्ल कर दिया. उसके लापता होने की रिपोर्ट लिखाई गई थी, रिपोर्ट के लगभग 8 दिन बाद होली ब्रैमली अवशेष बासिंघम, लिंकनशायर में विथम नदी में मिले. ब्रैमली की हत्या उसके पति ने कई बार चाकू से हमला कर के की. जिसके बाद उसके शव को 224 टुकड़ों में करके नदी में फेंकता रहा. 

दोस्त ने की मदद

पुलिस ने बताया कि कातिल की मदद करने वाला एक दूसरे व्यक्ति जोशुआ हैनकॉक (28) था, इन दोनों ने ही शव को ठिकाने लगाने का अपराध स्वीकार कर लिया है. इंडिया टुडे के मुताबिक, लिंकन क्राउन कोर्ट में शुक्रवार को सजा की सुनवाई के दौरान, यह पता चला कि हैनकॉक मेटसन का दोस्त था, और उसने उसे उन अवशेषों के निपटान के लिए भुगतान किया था, जिन्हें उसने हत्या के बाद लगभग एक सप्ताह तक छुपाकर रखा था.

पत्नी का हत्या का कोई कारण नहीं बताया 

मेटसन को 2013, 2016 और 2017 में पूर्व भागीदारों के खिलाफ अपराधों के लिए दोषी ठहराया गया था. उसने पत्नी का हत्या का कोई कारण नहीं बताया है, मगर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.अदालत को बताया गया कि 2021 में शादी करने वाला जोड़ा अलग होने की कगार पर था. 

शुक्रवार की सुनवाई के दौरान ब्रैमली की मां और बहन द्वारा पढ़े गए पीड़ित प्रभाव बयानों में मेटसन को एक "दुष्ट राक्षस" के रूप में वर्णित किया गया.सूत्रों का हवाला देते हुए, द डेली मेल ने बताया कि मेटसन का भी जानवरों के प्रति क्रूरता का इतिहास था, और वह एक पिल्ला और हैम्स्टर सहित अपने पालतू जानवरों को मारकर अपनी पत्नी को "सजा" देता था.

calender
07 April 2024, 12:04 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो