नवादा में गरजे अमित शाह- नीतीश के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद

बिहार में रामनवमी के जुलूस के बाद भड़के तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में दो दिवसीय दौरे पर है। आज यानी रविवार को नवादा में अमित शाह जनसभा को संबोधित किए है इस दौरान उन्होंने बिहार की सरकार पर जमकर हमला बोला है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • बिहार के नवादा में जनसभा को संबोधित कर किए अमित शाह

बिहार में रामनवमी के जुलूस के बाद भड़के तनाव के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार में दो दिवसीय दौरे पर है। आज यानी रविवार को नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए  अमित शाह ने राज्य में कानून व्यव्स्था की स्थिती को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर जमकर निशाना साधा हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार में नवादा जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि 'मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति की स्थापना हो। मैंने सुबह गवर्नर साहब को फोन किया तो लल्लन सिंह बुरा मान गए कि आप क्यों बिहार की चिंता करते हो? अरे भाई, मैं देश का गृहमंत्री हूं और बिहार की कानून व्यवस्था भी देश का एक हिस्सा है। बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि 'भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A और दमन का D... इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है। मैं एक बात स्पष्ट कर देता हूं कि चुनाव के परिणामों के बाद नीतीश बाबू और लल्लन बाबू को भाजपा में वापस नहीं लिया जाएगा। नीतीश बाबू और लल्लन बाबू के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं।'

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि "जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद... इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती। नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं लेकिन जिस UPA में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया? 

अमित शाह ने आगे कहा कि '2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपये का बजट केंद्र ने दिया था और 2014 से 2019 में मोदी जी ने 50 हजार करोड़ रुपये से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये बिहार को देने का काम किया है। कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी... अयोध्या में श्री राम का मंदिर बनने का विरोध करते थे। मोदी जी ने एक दिन सुबह श्री राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया और आसमान से भी ऊंचा राम मंदिर बनने की शुरूआत हो गई है।

आज समग्र बिहार चिंता कर रहा है… बिहारशरीफ में आग लगी है, सासाराम में आग लगी है। 2024 में मोदी को पूर्ण बहुमत दीजिए और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए... इन दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भाजपा करेगी।

calender
02 April 2023, 05:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो