1 अगस्त से इन राशि वालों सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य

ग्रहो के राजा राजकुमार बुध 1 अगस्त को माध्यरात्रि 3 बजकर 51 मिनट पर राशि परिवर्तन करेंगे। इस दौरान बुध कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। 21 अगस्त तक सिंह राशि में रहने के बाद कन्या राशि में

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ग्रहो के राजा राजकुमार बुध 1 अगस्त को माध्यरात्रि 3 बजकर 51 मिनट पर राशि परिवर्तन करेंगे। इस दौरान बुध कर्क राशि से सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। 21 अगस्त तक सिंह राशि में रहने के बाद कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे। बुध राशि परिवर्तन का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। 

मेष राशि- इस राशि वालों के लिए बुध गोचर भांव में होने से आपके लिए यह लाभकारी साबित हो सकता है, इस दौरान कार्यो में सफलता मिलेगी, आपकी संतान कि औऱ से सुखद सामाचार मिल सकता है। व लव लाइफ कि अच्छी शुरुआत हो सकती है। 

कर्क राशि- इस राशि के जाताको के लिए इस दौरान शुभ परिणाम की प्राप्ति होगी। इस दौरान आपकी वाणी में सुधार होगा। आय में वृद्धि के साधन बढ़ेंगे। लंबे समय से अटके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। नौकरी की तलाश कर रहे छात्रों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं है।

तुला राशि- इस राशि के जातको के लोगों के लिए यह दिन लाभकारी साबित हो सकता है, बुध के प्रभाव से आपको करियर में तरक्की मिल सकती है। आपके कार्यों की सराहना होगी। संतान संबंधी परेशानी दूर होगी। मुश्किल कामों पर विजय हासिल करेंगे।

कुंभ राशि- इन राशि वालों के लोगों के लिए बुध गोचर का समय शुभ रहेगा। इस अवधि में आपको सफलता हासिल होगी, हालांकि इस दौरान कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापारियों के लिए यह दिन अच्छा रहेगा। यदि आप सरकारी नौकरी कि तालाश में है तो आपको सफलता मिल सकती है।

calender
28 July 2022, 11:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो