ग्रहों के युवराज बुध हुए मार्गी...इन राशियों का बदल जाएगा भाग्य

ग्रहों के युवराज माने जाने वाले बुध ने अपना मार्ग परिवर्तित कर लिया है। ज्योतिषियों के अनुसार बुध अभी तक वृषभ राशि में थे लेकिन अब मार्गी हो गए है और आगामी माह 2 जुलाई को सुबह 9 बजे बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

ग्रहों के युवराज माने जाने वाले बुध ने अपना मार्ग परिवर्तित कर लिया है। ज्योतिषियों के अनुसार बुध अभी तक वृषभ राशि में थे लेकिन अब मार्गी हो गए है और आगामी माह 2 जुलाई को सुबह 9 बजे बाद मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे। बुध के मार्गी होने से पांच राशि के लोगों के भाग्य में बदलाव आ जाएगा, ऐसा ज्योतिषियों का कहना है।

स्वराशि है बुध की

हमारे ज्योतिषी ने यह बताया है कि मिथुन बुध की स्वराशि है। इस राशि में यदि बुध का गोचर होता है तो निश्चित ही इस राशि के लोगों को फायदा ही फायदा मिलता है। आर्थिक रूप से तो समृद्धि आती ही है वहीं सामाजिक रूप से भी पद प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होती है। ज्योतिषियों के अनुसार 2 जुलाई से मिथुन राशि के लोगों के कार्य बहुत अच्छे होने लगेंगे।

मार्गी होने से किसे लाभ होगा

ज्योतिषियों ने बताया कि बुध के मार्गी होने से मेष राशि के लोगों को धन की प्राप्ति होगी वहीं वाणी में भी मधुरता रहेगी। जिन लोगों से विवाद चल रहे है वे भी खत्म होकर संबंध प्रगाढ़ होंगे। वृषभ राशि के जातकों का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और निर्णय लेने की क्षमता बढ़ेगी। इसके अलावा व्यक्तित्व में भी निखार आएगा। कुंभ राशि के लोगों को अपने पेशे से अचानक धन लाभ होगा और कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिलेगी।

calender
04 June 2022, 12:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो