आखिर सहवाग ने क्यों कहा, 'आशीष नेहरा PM बनने की तैयारी में'?

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कमेंटेटर जैद हमिद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है उसका कारण है उनका ट्वीट में गलत लिखाना। दरअसल हाल ही में खत्म हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी अरशद ने 90 मीटर तक भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीता।

Vishal Rana
Vishal Rana

इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कमेंटेटर जैद हमिद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है उसका कारण है उनका ट्वीट में गलत लिखाना। दरअसल हाल ही में खत्म हुए कॉमनवेल्थ गेम्स में पाकिस्तान के भाला फेंक खिलाड़ी अरशद ने 90 मीटर तक भाला फेंककर गोल्ड मेडल जीता। इस दौरान उन्होंने भारत के नीरज चोपड़ा का भी एक रिकॉर्ड तोड़ा। जिसके बाद पाकिस्तान ने उनको लेकर एक ट्वीट किया। लेकिन ट्वीट करते हुए उन्होंने एक बहुत बड़ी गलती कर दी। जिससे उनको ट्रोल होना पड़ा।

इस कड़ी में फिर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी जुड़ गए। सहवाग ने भी पाकिस्तानी कमेंटेटर के जमकर मजे लिए। हामिद ने अरशद की तारीफ करते हुए अपने ट्वीट में नीरज चोपड़ा की जगह आशीष नेहरा लिख दिया। जी हां आशीष नेहरा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज है और उनका जेवलिन से कोई लेना देना ही नहीं है। जिसके हामिद ने एक और बड़ी गलती की।

 

उन्होंने लिखा की अरशद ने कॉमनवेल्थ गेम्स में नीरज चोपड़ा का हराकर पिछली हार का बदला ले लिया। जबकि नीरज बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों में चोट के चलते खेले ही नहीं। बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर हामिद का ट्रोल होना हो गया शुरु। इस पर सहवाग कहा पीछे रहने वाले थे उन्होंने भी हामिद के मजे ले लिए। सहवाग ने हामिद के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि, चिचा, आशीष नेहरा अभी ब्रिटेन के प्रधानमंत्री चुनाव की तैयारी कर रहा है। इसलिए मजे कीजिए।

इसके बाद बाकि यूजर्स भी हामिद के जमकर मजे ले रहे है और लगातार उनको कमेंट करके ट्रोल कर रहे है। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा आशीष नेहरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले भारत के पहले क्रिकेटर है।

calender
11 August 2022, 04:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो