अनुष्का-विराट ने खरीदा आलीशान फार्महाउस

कहते हैं हर अच्छे काम की शुरूआत गणेश जी को याद करके ही की जाती है. गणेश उत्सव के मौके पर फेमस कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी एक शुभ कार्य कर लिया है

Janbhawana Times
Janbhawana Times

कहते हैं हर अच्छे काम की शुरूआत गणेश जी को याद करके ही की जाती है. गणेश उत्सव के मौके पर फेमस कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी एक शुभ कार्य कर लिया है.. बप्पा के इन शुभ दिनों में क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने मुंबई में 8 एकड़ जमीन खरीदी है. विरुष्का ने अलीबाग के जिराड महंगी प्रॉपर्टी खरीदी है. रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का-विराट ने अलीबाग में गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर जमीन खरीदी.

ये आलीशान फार्महाउस अलीबाग में जिराड गांव के पास 8 एकड़ जमीन पर बनेगा. कपल स्टे के लिए ये बेहद ही खूबसूरत जगह है. वहीं बता दें कि इस खूबसूरत जगह की कीमत भी उतनी ही बड़ी है. इस 8 एकड़ की जमीन को 19 करोड़ 24 लाख 50 हजार रुपये में खरीदा गया है. वहीं 1 करोड़ 15 लाख की रमक पहले ही सरकारी खजाने में जमा कर दी गई है. बता दें कि विराट के भाई विकास ने 30 अगस्त को लेन देन पूरा किया था. क्रिकेटर विराट एशिया कप टूर्नामेंट के लिए दुबई में हैं इसलिए उनके भाई ने ट्रांजैक्शन पूरी की. उनकी यह डील रियल एस्टेट कंपनी समीरा हैबिटेट्स द्वारा पक्की की गई है. इन दिनों विराट दुबई में हैं इसलिए वो यहां नहीं आ सके.

हालांकि विराट और अनुष्का अलीबाग की इस जमीन को 6 महीने पहले ही देख चुके थे. वहीं लेन देन और बाकी का काम उनके भाई विकास ने पूरा किया है. खबरों कि मानें तो युजवेंद्र चहल और हार्दिक पांड्या भी यहां जमीन ले रहे हैं. दोनों ही यहां की जमीन का निरीक्षण कर चुके हैं. अलीबाग मुंबई का बेहद महंगा और पॉश इलाका है तो जाहिर है फिल्म इंडस्ट्री और स्पोर्ट्स मैन के लिए ये पहली पसंद बन चुका है.

कोहली और अनुष्का यहां मिलकर एक आलीशान फॉर्म हाउस बनाने का प्लान कर रहे हैं. हालांकि अभी तक कपल की तरफ से इस डील पर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है. बता दें कि कोहली से पहले यहां पर सचिन तेंडुलकर, रवि शास्त्री और रोहित शर्मा जैसे नामी स्पोर्ट्स स्टार भी जमीन ले चुके हैं. इससे पहले विराट कोहली ने दिवंगत गायक किशोर कुमार के जुहू स्थित बंगले का एक बड़ा हिस्सा भी लीज पर लिया है. यहां विराट रेस्टोरेंट खोलने की प्लानिंग कर रहे हैं. ये जगह विराट को 5 साल के लिए लीज पर दी गई है.

इस खबर को किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने कंफर्म किया है. अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म चकदा एक्सप्रेस से कमबैक कर रही हैं. उन्हें पिछली बार फिल्म जीरो में देखा गया था. अटकलें ये भी हैं कि विराट-अनुष्का किसी प्रोजेक्ट में एक साथ आने वाले हैं. ऐसे में दोनों के फैंस उन्हें एक साथ काम करते देखने को बेकरार हैं.

calender
02 September 2022, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो