पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर, गंभीर हुई शाहीन की चोट

अब पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर आ रही हैं क्योंकि शाहीन अफरीदी की चोट काफी गंभीर है और वे अगले 3-4 महिने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। जो पाकिस्तान टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 के फाइनल मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा कर इस ट्रॉफी को दूसरी बार अपने नाम कर लिया था। लेकिन पाकिस्तान की हार का एक बड़ा कारण करीबी मौके पर आकर शाहीन अफरीदी को चोट लगना था। दरअसल फाइनल मैच में 13वें ओवर में शाहीन को पकड़ते वक्त घुटने में चोट लग गई थी जिसके बाद वे कुछ देर के लिए मैदान से बाहर हो गए थे।

फिर कुछ देर बाद शाहीन ने मैदान पर वापसी की और अपना तीसरा ओवर डालने के लिए गेंद थामी लेकिन इस ओवर की महज एक गेंद फेंकने के बाद ही उन्होंने खुद को असहज समझा और वे मैदान से बाहर हो गए। जिस वक्त शाहीन मैदान से बाहर गए उस वक्त पाकिस्तान की मैच में कुछ हद तक पकड़ थी और शाहीन के 2 ओवर बाकी थे।

बस फिर क्या था शाहीन बाहर गए और इंग्लैंड बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी का रवैया बदला और एक ओवर पहले मैच को जीतकर पाकिस्तान का ट्रॉफी जीतने का सपना तोड़ दिया। बता दे, अब पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर आ रही हैं क्योंकि शाहीन अफरीदी की चोट काफी गंभीर है और वे अगले 3-4 महिने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे।

जो पाकिस्तान टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका है। टी20 विश्व कप से पहले शाहीन अपनी घुटने की चोट से उबरे थे लेकिन विश्व कप के आखिरी मैच में वे फिर चोटिल हो गए। अब फिर उनको काफी समय तक मैदान से दूर रहना पड़ेगा।

और पढ़ें...............

जल्द हो सकता है भारतीय टीम के नए कप्तान का ऐलान!

calender
14 November 2022, 05:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो