Delhi Capitals ने नोएडा में शुरू की अपनी पहली क्रिकेट अकादमी

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम ने क्षेत्र के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट कोचिंग प्रदान करने के लिए बुधवार 3 अगस्त को नोएडा में अपनी पहली क्रिकेट अकादमी शुरू की।

Vishal Rana
Vishal Rana

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स टीम ने क्षेत्र के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण क्रिकेट कोचिंग प्रदान करने के लिए बुधवार 3 अगस्त को नोएडा में अपनी पहली क्रिकेट अकादमी शुरू की। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच और भारत के पूर्व बल्लेबाज प्रवीण आमरे ने प्रतिभा खोज प्रमुख और पूर्व मुख्य चयनकर्ता सबा करीम के साथ इस अवसर को चिह्नित करने के लिए नोएडा क्रिकेट स्टेडियम में दो दिवसीय विशेषज्ञ बल्लेबाजी शिविर में क्षेत्र के युवा क्रिकेटरों को बल्लेबाजी मास्टरक्लास प्रदान किया।

सहायक कोच प्रवीण आमरे ने दो दिवसीय बल्लेबाजी शिविर की स्थापना के लिए दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन की प्रशंसा की और बताया कि यह कैसे इस क्षेत्र की प्रतिभाओं को विकसित करने में मदद करेगा। प्रवीण आमरे ने कहा, "इस क्षेत्र में अच्छी गुणवत्ता वाली प्रतिभाओं की एक मजबूत उपस्थिति है और हमें बहुत अच्छा लगता है कि प्रबंधन ने हमें यहां प्रतिभा को पोषित करने में मदद करने के लिए कहा।

 

उन्होंने कहा, दिल्ली एकमात्र फ्रेंचाइजी रही है जिसने हमेशा युवाओं को बढ़ावा दिया है और यही हमेशा से हमारा दृष्टिकोण रहा है। यह महत्वपूर्ण है कि युवाओं को सही उम्र में अच्छी सलाह मिले ताकि वे सीख सकें और अपने करियर की शुरुआत से ही अच्छी आदतें डाल सकें।"

calender
04 August 2022, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो