IND vs SL 2nd ODI: श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते मदुशंका हुए बाहर

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं इससे पहले श्रीलंका को एक बड़ा झटका लगा है तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका चोट के चलते दूसरे मैच से बाहर हो गए है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेला जाएगा। वहीं इससे पहले श्रीलंका को एक बड़ा झटका लगा है तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका चोट के चलते दूसरे मैच से बाहर हो गए है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी ट्वीट करके दी है।

बता दे, सीरीज के पहले मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए मदुशंका को कंधे में चोट लग गई थी जिसके चलते उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था। अब श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने जानकारी देते हुए बताया कि, फील्डिंग के दौरान डाइव लगाते हुए मदुशंका का कंधा डिसलोकेट हो गया था। जिसके बाद अब उनको एक्स-रे और एमआरआई के लिए भेजा गया है।

 

बता दे, सीरीज का पहला मैच मंगलवार को गुवाहाटी के मैदान पर खेला गया था इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 373 रन बनाए थे जिसके जवाब में श्रीलंका की टीम 308 रन ही बना पाई थी और श्रीलंका को 67 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। पहला मैच जीतकर भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

अब टीम इंडिया दूसरे मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी तो वहीं मेहमान टीम दूसरा मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी। लेकिन उससे पहले श्रीलंका टीम को मदुशंका के रूप में बड़ा झटका लगा है बता दे, मदुशंका श्रीलंका के तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की रीड की हड्डी है। पहले मैच में भी उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी।

ये खबर भी पढ़ें.............

IND vs SL: कोलकाता में खेला जाएगा दूसरा वनडे, क्या कहते है ईडन गार्डन्स के आंकड़े?

calender
11 January 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो