IND vs SL 2nd T20: संजू की जगह टीम में शामिल हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी

भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज दूसरा मैच पुणे में खेला जाएगा। इस सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल पहला मैच जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। वहीं दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन चोट के चलते दूसरे टी20 मैच से बाहर हो गए। जिसके बाद संजू की जगह टीम में जितेश शर्मा को शामिल किया गया है।

Vishal Rana
Vishal Rana

IND vs SL 2nd T20: भारत और श्रीलंका के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज दूसरा मैच पुणे में खेला जाएगा। इस सीरीज में भारतीय टीम फिलहाल पहला मैच जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। वहीं दूसरे मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन चोट के चलते दूसरे टी20 मैच से बाहर हो गए। जिसके बाद संजू की जगह टीम में जितेश शर्मा को शामिल किया गया है।

बता दे, जितेश आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए खेलते है और वे एक ताबड़तोड़ बल्लेबाज के साथ-साथ एक बेहतरीन विकेटकीपर भी है। आईपीएल 2022 में जितेश ने पंजाब के लिए 14 मैच खेले थे और इस दौरान उनको 12 मैचों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला था और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 164 का रहा।

हालांकि वे पंजाब के लिए कोई लंबी पारी तो नहीं खेल सके लेकिन जितनी भी उन्होंने छोटी पारी खेली वे सब कमाल और तेजतरार थी। वे मिलिड ऑर्डर में शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते है इसलिए उनको संजू की जगह टीम में शामिल किया है।

बता दे, पहले मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए संजू को घुटने में चोट लगी थी जिसके बाद अब वे इस सीरीज से बाहर हो गए है। वहीं आज का मैच जीतकर भारतीय टीम साल 2023 की पहली सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। पिछले मैच में भारत ने 2 रन से जीत हासिल की थी। हालांकि आज मेहमान टीम मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करना चाहेगी।

ये खबर भी पढ़ें.............

एक बार फिर से भिड़ने को तैयार भारत-पाक, एशिया कप 2023 का हुआ ऐलान

calender
05 January 2023, 02:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो