IPL 2022: वॉर्नर की पारी से DC ने SRH को 21 रन से हराया

आस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के 58 गेंदों में नाबाद 92 रन मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बृहस्पतिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में 21 रन से जीत दर्ज की ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई, 6 मई (भाषा) आस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के 58 गेंदों में नाबाद 92 रन मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बृहस्पतिवार को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में 21 रन से जीत दर्ज की । वॉर्नर ने इस सत्र का चौथा अर्धशतक जड़ते हुए अपनी पूर्व टीम के खिलाफ 58 गेंदों में नाबाद 92 रन की पारी खेली ।

वहीं रोवमैन पॉवेल ने 35 गेंद में नाबाद 67 रन बनाये । इनकी बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी के लिये भेजे जाने पर तीन विकेट पर 207 रन बनाये । इसके जवाब में सनराइजर्स आठ विकेट पर 186 रन ही बना सके । दिल्ली के लिये खलील अहमद ने 30 रन देकर तीन और शारदुल ठाकुर ने 44 रन देकर दो विकेट लिये ।

दिल्ली अब दस मैचों में दस अंक लेकर दो पायदान के फायदे के साथ पांचवें स्थान पर है । वहीं सनराइजर्स लगातार तीसरी हार के बाद छठे स्थान पर खिसक गए । पिछले सत्र में सनराइजर्स ने वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के बाद अंतिम एकादश से भी बाहर कर दिया था ।

calender
06 May 2022, 12:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो