IPL 2022: DC के पृथ्वी शॉ को अस्पताल से मिली छुट्टी

फ्रेंचाइजी ने रविवार को कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह टाइफाइड के बाद टीम होटल लौट आए हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फ्रेंचाइजी ने रविवार को कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह टाइफाइड के बाद टीम होटल लौट आए हैं। फ्रैंचाइज़ी ने हालांकि इस बारे में विस्तार से नहीं बताया कि आईपीएल 2022 में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर के साथ शीर्ष पर कई उपयोगी साझेदारियां करने वाले युवा क्रिकेटर फ्रैंचाइज़ी के लिए शेष दो लीग मैच खेलेंगे या नहीं क्योंकि वह बीमारी से उबर चुके हैं।

सोमवार को ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का सामना मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स से होगा। इसके बाद दिल्ली 21 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना लीग का आखिरी मैच खेलेगी। फिलहाल टीम 12 अंकों के साथ आईपीएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

 

दिल्ली कैपिटल्स के ट्वीटर हैंडल से रविवार को कहा गया, "दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जहां उनका टाइफाइड के लिए इलाज किया जा रहा था। शॉ टीम होटल में लौट आए हैं, जहां डीसी मेडिकल द्वारा निगरानी के दौरान वह वर्तमान में स्वस्थ हो रहे हैं।

calender
15 May 2022, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो