IPL 2022 Final Closing Ceremony: अपनी आवाज से फाइनल में चारचांद लगाएंगें नीति मोहन और AR Rahman

रविवार शाम को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले फिनाले मैच से ठीक पहले गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सितारों से सजा एक समापन समारोह होगा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

रविवार शाम को गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले फिनाले मैच से ठीक पहले गुजरात के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सितारों से सजा एक समापन समारोह होगा। गायक एआर रहमान, नीति मोहन और रणवीर सिंह सहित कई बॉलीवुड हस्तियां इस हसीन शाम को अपने दमदार प्रदर्शन के साथ यादगार बनाने वाली हैं।

दरअसल, नीति ने संगीत उस्ताद एआर रहमान के साथ अपने रिहर्सल से एक छोटा सा वीडियो साझा करके प्रशंसकों का मनोरंजन किया। वीडियो में वह रहमान और टीम के साथ स्टेडियम में रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। नीति ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “उत्साह स्तर #IPLFinal #GTvsRR #tataipl @arrahman सर और गिरोह के साथ प्रदर्शन करने के लिए तैयार है।” समापन समारोह भारतीय समयानुसार शाम 6:25 बजे शुरू होगा।

 

अहमदाबाद में फाइनल के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह जैसे गणमान्य व्यक्तियों के भी मौजूद रहने की उम्मीद है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तानों को भी आमंत्रित किया गया है और समारोह के दौरान उनका अभिनंदन किया जाएगा। समापन समारोह के दौरान 1 लाख से अधिक लोगों के मौजूद रहने की उम्मीद है। पहली बार, आईपीएल समापन समारोह संवर्धित वास्तविकता (एआर) में प्रसारित किया जाएगा। इस कार्यक्रम में कुल मिलाकर 700 से अधिक लोग प्रस्तुति देंगे।

calender
29 May 2022, 01:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो