IPL 2022 Final GT vs RR: BCCI ने सबसे बड़ी जर्सी प्रदर्शित करके बनाया गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सबसे बड़ी सफेद जर्सी का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के प्रतिनिधि ने रिकॉर्ड किए गए दस्तावेज को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल को सौंपा।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सबसे बड़ी सफेद जर्सी का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के प्रतिनिधि ने रिकॉर्ड किए गए दस्तावेज को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह और आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल को सौंपा। सफेद जर्सी में सभी 10 आईपीएल टीमों के लोगो थे, जिस पर 15 नंबर उभरा हुआ था, जो आईपीएल के 15 वर्षों का प्रतिनिधित्व करता है।

आईपीएल 2022 से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में समापन समारोह के दौरान विशाल जर्सी को प्रदर्शित किया गया। समारोह की मेजबानी कर रहे रवि शास्त्री ने खुलासा किया कि जर्सी 66 x 44 मीटर है। आईपीएल ने ट्विटर पर दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में जर्सी लॉन्च का एक वीडियो साझा किया। समापन समारोह में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के साथ-साथ गायक एआर रहमान और नीति मोहन ने शाम को यादगार बनाने के लिए प्रस्तुति दी।

 

आईपीएल 2022 के समापन समारोह का प्रबंधन करने वाली चंदा सिंह ने कहा, "यह आईपीएल का 15 वां वर्ष है और इस मील के पत्थर के अवसर पर इस साल के आईपीएल का समापन समारोह वास्तव में मेगा होना चाहिए। यह एक भव्य समापन समारोह है जिसमें दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सुपरस्टार दर्शकों के लिए प्रदर्शन करने आ रहे हैं।

calender
29 May 2022, 08:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो