IPL 2022 : प्लेऑफ में पहुंचने के लिये अब हमें हर मैच जीतना होगा : वार्नर

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बुधवार को कहा कि कुछ मैचों में लक्ष्य हासिल करने में चूक के कारण उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये अब हर मैच में जीत दर्ज करनी होगी और साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के परिणामों पर भी नजर रखनी होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

मुंबई, 4 मई (भाषा) दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने बुधवार को कहा कि कुछ मैचों में लक्ष्य हासिल करने में चूक के कारण उनकी टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिये अब हर मैच में जीत दर्ज करनी होगी और साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के परिणामों पर भी नजर रखनी होगी।

दिल्ली के अभी नौ मैचों में आठ अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है। अब उसके पांच मैच बचे हुए हैं। अभी गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स अच्छी स्थिति में हैं जबकि चौथे से नौवें नंबर की टीम के छह से 10 अंक हैं और दो मैचों के अंदर समीकरण बदल सकते हैं।

वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘‘अभी हम जिस स्थिति में हैं, वहां से प्लेऑफ में पहुंचने के लिये हमें हर मैच जीतना होगा। प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है। हमें आगे दो मजबूत टीम पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद से मैच खेलने हैं। ये टीम भी लगभग हमारी तरह हैं।’’

calender
04 May 2022, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो