IPL 2022 Qualifier 2 RR vs RCB: क्या सिराज RCB की प्लेइंग इलेवन से होंगे बाहर? RR में होगी नीशम की वापसी

आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें फाइनल में पहुंचने के लिए भिड़ेगी। आरसीबी दूसरे क्वालीफायर मैच में केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स पर शानदार जीत हासिल करके आई है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आईपीएल 2022 के दूसरे क्वालीफायर मैच में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें फाइनल में पहुंचने के लिए भिड़ेगी। आरसीबी दूसरे क्वालीफायर मैच में केएल राहुल की लखनऊ सुपर जायंट्स पर शानदार जीत हासिल करके आई है। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान को क्वालिफायर 1 में हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। आरसीबी सिराज के फॉर्म से बाहर होकर और लीग चरण के मैचों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले आकाश दीप या सिद्धार्थ कौल को लाकर अपनी गेंदबाजी लाइनअप में बदलाव कर सकती है।

दूसरी ओर आरआर ओबेद मैककॉय के स्थान पर जेम्स नीशम को शामिल करके अपने निचले मध्य क्रम को मजबूत करने की कोशिश कर सकता है। इससे आरआर को उनके बल्लेबाजी क्रम में काफी गहराई मिलेगी। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आखिरी मैच जीतने के बाद फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम प्लेऑफ में अपने दूसरे मैच के लिए पूरी तरह तैयार है।

टूर्नामेंट में अब तक फाफ टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने 15 मैचों में 130.2 के स्ट्राइक रेट से 443 रन बनाए थे। पिछली कुछ पारियों में विराट कोहली का बल्ला भी अच्छा रहा है। उन्होंने 15 मैचों में 116.7 के स्ट्राइक रेट से 334 रन बनाए हैं। दिनेश कार्तिक ने इस साल शानदार तरीके से फिनिशर की भूमिका निभाई है। उन्होंने 15 मैचों में 187.2 के शानदार स्ट्राइक रेट से 324 रन बनाए है।

Topics

calender
27 May 2022, 01:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो