मिताली राज ने क्रिकेट खेलने के लिए दिए वापसी के संकेत दिए

भारत की दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान मिताली राज ने महिला आईपीएल के उद्घाटन संस्करण में खेलने के लिए संन्यास से बाहर आने का संकेत दिया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

भारत की दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान मिताली राज ने महिला आईपीएल के उद्घाटन संस्करण में खेलने के लिए संन्यास से बाहर आने का संकेत दिया है। महिला आईपीएल का उद्घाटन संस्करण, जो छह टीमों का आयोजन हो सकता है अगले साल शुरू होने की उम्मीद है। इस साल जून में संन्यास की घोषणा करने वाली मिताली ने महिला आईपीएल के पहले संस्करण में खेलने की संभावना के लिए अपने सभी विकल्प खुले रखे हैं।

मिताली ने कहा, "मैं उस विकल्प को खुला रख रही हूं। मैंने अभी तक फैसला नहीं किया है। महिला आईपीएल होने में कुछ और महीने हैं। महिला आईपीएल के पहले संस्करण का हिस्सा बनना अच्छा होगा।" अपने 23 साल पुराने करियर को देखते हुए, 16 साल की उम्र में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने से लेकर अगली पीढ़ी, विशेष रूप से सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा को बागडोर सौंपने तक, मिताली ने विस्तार से बताया कि कैसे इस युवा खिलाड़ी ने गहरा प्रभाव छोड़ा।

उन्होंने कहा, "मैं उसके खेल का बहुत बड़ा प्रशंसक रही हूं। मैंने देखा है कि वह एक ऐसी खिलाड़ी है जो भारत के लिए किसी भी आक्रमण और किसी भी टीम के खिलाफ अकेले दम पर खेल जीतने की क्षमता रखती है। वह उन खिलाड़ियों में से एक है जो आपको शायद पीढ़ी में एक बार देखने को मिलती है।

calender
25 July 2022, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो