विश्व कप हॉकी की तैयारियां: भुवनेश्वर और राउरकेला के बीच हवाई सफर शुरू, CM पटनायक ने दी हरी झंडी

हॉकी विश्व कप 2023 जल्द ही ओडिशा में होने वाला है उससे पहले आज भुवनेश्वर से राउरकेला के बीच वाणिज्यिक उड़ानों का संचालन शुरू हो चुका है। भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पहली उड़ान को सीएम नवीन पटनायक ने हरी झंड़ी दिखाई।

Vishal Rana
Vishal Rana

हॉकी विश्व कप 2023 जल्द ही ओडिशा में होने वाला है उससे पहले आज भुवनेश्वर से राउरकेला के बीच वाणिज्यिक उड़ानों का संचालन शुरू हो चुका है। भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से पहली उड़ान को सीएम नवीन पटनायक ने हरी झंडी दिखाई। पहली उड़ान भुवनेश्वर से राउरकेला के लिए रवाना हुई। नई हवाई सेवा शुरू होने से ओडिशा के लोगों को काफी लाभ मिलेगा।

भुवनेश्वर से राउरकेला के बीच हवाई सफर शुरू होने के बाद राज्य के सीएम नवीन पटनायक ने पीएम मोदी को ट्वीट करके धन्यवाद किया। नवीन पटनायक ने ट्वीट करके लिखा कि, "भुवनेश्वर से राउरकेला के बीच वाणिज्यिक उड़ानों के संचालन और उड़ान के तहत ओडिशा के भीतरी इलाकों से कनेक्टिविटी में सुधार के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद।"

 

इसके अलावा सीएम पटनायक ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के काम की भी सराहना की है। उन्होंने कहा कि, "ज्योतिरादित्य सिंधिया को हॉकी विश्व कप 2023 से पहले उड़ान के तहत राउरकेला हवाई अड्डे के लिए उड़ान सेवा के लिए विशेष रूप से सेल और डीजीसीए के बीच समन्वय के लिए उनकी भूमिका के लिए धन्यवाद।"

calender
10 January 2023, 05:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो