रवि शास्त्री का मानना, विराट को है ब्रेक की जरूरत

आईपीएल 2022 सीजन 15 में विराट कोहली की अभी तक शुरुआत बेहद खराब रही है। उन्होंने अब तक 7 मैचों में सिर्फ 119 रन ही बनाए है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में छोड़ने के बाद अपने पहले सीज़न में कोहली का औसत महज 19 का है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

आईपीएल 2022 सीजन 15 में विराट कोहली की अभी तक शुरुआत बेहद खराब रही है। उन्होंने अब तक 7 मैचों में सिर्फ 119 रन ही बनाए है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान के रूप में छोड़ने के बाद अपने पहले सीज़न में कोहली का औसत महज 19 का है। तेज गेंदबाजों की लंबी डिलीवरी के कारण इस आईपीएल में कोहली का कई बार पतन हुआ है।

मंगलवार का दिन भी अलग नहीं था जब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दुष्मंथा चमीरा की बढ़ती गेंद को नियंत्रित करने में विफल रहने के बाद कोहली पांच साल में पहली बार आईपीएल में गोल्डन डक पर आउट हुए। कोहली की फॉर्म पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज 'ओवरकुक' हो गया है और उसे ब्रेक की जरूरत है। कोहली के साथ करीब पांच साल तक भारतीय टीम के मुख्य कोच के रूप में काम कर चुके शास्त्री ने कहा कि अगर वह ब्रेक नहीं लेते हैं तो कोहली के शीर्ष के 6-7 साल गंवाने का खतरा हो सकता है।

शास्त्री ने कहा, "मैं यहां सीधे मुख्य खिलाड़ी के पास जा रहा हूं। विराट कोहली ओवरकुक है। अगर किसी को ब्रेक की जरूरत है, तो वह है। चाहे वह 2 महीने हो या डेढ़ महीने, चाहे वह इंग्लैंड के बाद हो या इंग्लैंड से पहले।

calender
20 April 2022, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो