T20 World Cup 2022: वार्मअप मैच में सूर्यकुमार ने खेली 59 रन की तूफानी पारी

टी20 विश्व कप 2022 का बिगुल अब बज चुका है। इसके लिए सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर सभी टीमों ने वार्मअप मैच खेलने शुरु कर दिए है। वहीं सोमवार को भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच वार्मअप मैच खेला गया।

Vishal Rana
Vishal Rana

टी20 विश्व कप 2022 का बिगुल अब बज चुका है। इसके लिए सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर सभी टीमों ने वार्मअप मैच खेलने शुरु कर दिए है। वहीं सोमवार को भारत और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के बीच वार्मअप मैच खेला गया। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 158 रन बनाए। भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव ने 35 गेंदो पर 52 रन की शानदार पारी खेली।

अपनी पारी के दौरान सूर्यकुमार ने 3 चौके और 3 छक्के जड़े। अपनी इस तूफानी पारी से सूर्यकुमार ने सबको बता दिया है कि वे टी20 विश्व कप के लिए बिल्कुल तैयार है और उनका बल्लेबाजी करने का तूफानी अंदाज ऐसा ही रहने वाला है। उनकी मौजूदा फॉर्म बेहद शानदार है सूर्यकुमार एक के बाद एक शानदार पारी खेलकर सबको बता रहे है कि ऐसे ही नही वे टी20 क्रिकेट के दूसरे सबसे खतरनाक खिलाड़ी है।

 

इसके अलावा ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 20 गेंदो पर 29 रन की पारी खेली। इस मैच में टीम के कप्तान रोहित शर्मा और पंत फ्लॉप साबित रहे। इस मैंच में केएल राहुल और विराट कोहली नही खेले थे। वहीं चौथे नंबर पर आकर सूर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतक लगातार टीम का स्कोर बढ़ाया। इसके बाद भारतीय टीम को दो वार्मअप मैच और खेलने है जिसके लिए टीम लगातार अभ्यास कर रही है। बता दे, 23 अक्टूबर को भारत का मुकाबला उसके चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ है। इस मैच का क्रिकेट फैंस काफी समय से इंतदार है जिसके लिए टीम इंडिया अब तैयार है।

 

और पढ़ें.............

बेटी के निधन के बाद डेविड मिलर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

calender
10 October 2022, 01:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो