गेंदबाजों की सूर्यकुमार ने की ऐसी पिटाई, पाकिस्तानी दिग्गज बोलें "बॉलर जाए तो जाए कहां"

सूर्यकुमार ऐसे शानदार शॉट्स देखकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने उनकी काफी तारीफ की। अकरम ने सूर्य की तारीफ करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि वह एक अलग ग्रह से आए हैं। वह किसी और से बिल्कुल अलग हैं।

Vishal Rana
Vishal Rana

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 के हर मैच में सूर्यकुमार यादव का रौद्र रूप देखने को मिल रहा हैं उनके शॉट्स देखकर हर कोई हैरान हैं। सूर्यकुमार किसी भी गेंदबाज को मैदान के किसी भी कोने पर बड़ा शॉट्स लगा देते है। उनके खतरनात शॉट्स देखकर गेंदबाज भी हैरान हो गए है कि आखिर सूर्य को गेंद किस लाइन पर डाले। रविवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ तो सूर्यकुमार जिम्बाब्वे के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे।

इस मैच में उन्होंने महज 25 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रनों की नाबाद पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। इस मैच में उनके बल्ले से एक से बढ़कर एक शॉट्स निकले जिनको देखकर स्टेडियम में बैठे दर्शक भी हैरान थे। वहीं, सूर्यकुमार के ऐसे शॉट्स देखकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भी उनकी काफी तारीफ की।

अकरम ने सूर्य की तारीफ करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि वह एक अलग ग्रह से आए हैं। वह किसी और से बिल्कुल अलग हैं। उन्होंने जितने रन बनाए हैं...वह सिर्फ जिम्बाब्वे के खिलाफ नहीं, बल्कि दुनिया के शीर्ष गेंदबाजी आक्रमणों के खिलाफ बनाए हैं और ये देखने लायक है।"

इसके अलावा पाकिस्तान के दूसरे पूर्व क्रिकेटर वकार यूनीस ने भी सूर्य की तारीफ में कसीदे बुने। उन्होंने कहा कि, "बॉलर जाए तो जाए कहां?" बता दे, सूर्यकुमार टी20 विश्व कप 2022 में लगातार एक के बाद एक शानदार पारी खेल रहें हैं। अभी तक वे इस टी20 विश्व कप में तीन अर्द्धशतक भी लगा चुकें हैं।

और पढ़ें...............

T20 World Cup 2022: फिर चमके सूर्यकुमार यादव, हासिल की यह खास उपलब्धि

calender
07 November 2022, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो