लंबे समय के लिए टीम से बाहर हुआ यह खतरनाक खिलाड़ी भारत की मुश्किलें बढ़ी

एशिया कप 2022 के दौरान भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा। जब रवींद्र जडेजा दाहिने घुटने की चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए। भारतीय टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका था

Vishal Rana
Vishal Rana

एशिया कप 2022 के दौरान भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा। जब रवींद्र जडेजा दाहिने घुटने की चोट के चलते एशिया कप से बाहर हो गए। भारतीय टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका था क्योंकि जडेजा अच्छी फॉर्म थे और पाकिस्तान के खिलाफ जडेजा ने शानदार 35 रन की पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। जडेजा के टीम से बाहर होते ही भारतीय टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा।

लेकिन अब टीम इंडिया को टी20 विश्व कप 2022 से पहले एक बार फिर से मुश्किलें बढ़ सकती है। जानकारी के मुताबिक रवींद्र जडेजा का टी20 विश्व कप में खेल पाना मुश्किल है। क्योंकि तब तक जडेजा फिट नहीं हो पाएंगे। इसको लेकर जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी सर्जरी के बारे में जानकारी दी है। इस पोस्ट के कैप्शन में जडेजा ने लिखा, 'सर्जरी सफल रही। समर्थन और भागीदारी के लिए धन्यवाद देने के लिए बहुत से लोग हैं - बीसीसीआई, मेरे साथी खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और प्रशंसक। मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जितनी जल्दी हो सके वापस आने की कोशिश करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।

 

जानकारी के मुताबिक जडेजा को पूरी तरह से फिट होने में लगभग 3 महीने लग सकते है। ऐसे में अब टी20 विश्व कप में ज्यादा समय नही रह गया है। अक्टूबर-नवंबर में टी20 विश्व 2022 ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा। ऐसे में भारतीय टीम की मुश्किलें थोड़ी बढ़ सकती है। वहीं एशिया कप से जडेजा के बाहर होने के बाद उनकी जगह टीम में ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शामिल किया है। लेकिन उनको अभी तक एक भी मैच में टीम की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई है।

और पढ़ें....

Asia Cup 2022: पाक-अफगानिस्तान का मैच नहीं बवाल था.....खिलाड़ी मैदान में तो फैंस स्टैंड में भिड़े

calender
08 September 2022, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो