IND vs AFG: सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा ने विराट कोहली की तस्वीर शेयर कर पूछा सवाल, बोले- 'सर Newton कहां हैं आप...'

IND vs AFG: आनंद महिन्द्रा ने विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हैल्लो, आईजैक न्यूटन क्या आप एंटी ग्रेविटी फैनोमेनन के लिए फिजक्स के एक नए नियम को डिफाइन करने में हमारी मदद कर सकते हैं?

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Anand Mahindra On Virat Kohli Catch: अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. लेकिन कोहली ने फील्डिंग के दौरान ऐसा कैच लपका कि सभी हैरान रह गए. दरअसल कोहली ने अफगानिस्तान के नजीबुल्लाह जादरान का बेहद शानदार कैच पकड़ा. जिसके बाद नजीबुल्लाह जादरान समेत किसी शख्स भरोसा नहीं हुआ.

इसके साथ ही विराट कोहली ने बाउंड्री लाइन पर हवा में छलांग लगाकर 5 रन भी बचाए. बहरहाल महिंद्रा ग्रुप के चैयरमेन (अध्यक्ष) आनंद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है.

आनंद महिन्द्रा ने पोस्ट में विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "हैल्लो, आईजैक न्यूटन... क्या आप एंटी ग्रेविटी फैनोमेनन के लिए फिजक्स के एक नए नियम को डिफाइन करने में हमारी मदद कर सकते हैं?"

दरअसल, विराट कोहली की बेहतरीन फील्डिंग पर आनंद महिंद्रा को यकीन नहीं हुआ. वहीं अब आनंद महिंद्रा का पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 3-0 से हराया -

वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को दूसरे सुपर ओवर में मात दी. इस तरह भारतीय टीम ने 3 मैचों की टी20 सीरीज 3-0 से अपना कब्जा जमा लिया. इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 212 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए. रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेली. इसके अलावा रिंकू सिंह 69 रन पर नाबाद रहे. जिसके जवाब में अफगानिस्तान की टीम ने भी 212 रनों बना लिए. इस तरह मैच टाई रहा, लेकिन दूसरे सुपर ओवर में भारतीय टीम ने शानदार जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली.

calender
18 January 2024, 08:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो