Asia Cup 2023: BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला नहीं जाएंगे पाकिस्तान, जय शाह पर भी आया बड़ा अपडेट

Asia Cup 2023: पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रोजर बिन्नी के अलावा राजीव शुक्ला और जय शाह को एशिया कप के दौरान पाकिस्तान आने का न्योता दिया था. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाएंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Roger Binny & Rajiv Shukla Pakistan Visit: BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला के पाकिस्तान जाने पर बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल पिछले दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने रोजर बिन्नी के अलावा राजीव शुक्ला और जय शाह को एशिया कप के दौरान पाकिस्तान आने का न्योता दिया था.

जिसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला 30 अगस्त को पाकिस्तान जाएंगे, लेकिन अब इस पर बड़ा अपडेट आ रहा है.

रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला नहीं जाएंगे पाकिस्तान -

दरअसल, BCCI से जुड़े सूत्रों ने रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला के पाकिस्तान जाने की अटकलों को पूरी तरह से खारिज कर दिया है. BCCI सूत्र का कहना है कि हां पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आने का न्योता दिया था. लेकिन इस समय जैसे हालात हैं, उसे ध्यान में रखते हुए किसी का भी पाकिस्तान जाना लगभग नामुमकिन है.

साथ ही उन्होंने कहा कि महज खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि हम जैसे अधिकारी भी सरकार के आदेश के बिना पाकिस्तान नहीं जा सकते. उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार से हरी झंडी मिलना बेहद जरूरी है. जिसके बाद कोई निर्णय लिया जा सकता है.जय

शाह देखेंगे भारत-पाकिस्तान मुकाबला -

हालांकि BCCI सचिव जय शाह भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पाकिस्तान अवश्य जाएंगे. भारत-पाकिस्तान मुकाबला 2 सितंबर को कैंडी में खेला जाएगा. BCCI सचिव जय शाह भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहेंगे.

लेकिन BCCI अध्यक्ष रोजर बिन्नी और राजीव शुक्ला पाकिस्तान दौरे पर नहीं जाएंगे. हालांकि इस पर अंतिम और अधिकारिक फैसला होना अभी बाकी है, लेकिन BCCI सूत्रों के अनुसार इस हालात में BCCI अधिकारियों का पाकिस्तान जाना लगभग नामुमकिन दिखाई दे रहा है.

calender
26 August 2023, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो