Asia Cup 2023: एशिया कप पर मंडराया कोरोना वायरस का खतरा, श्रीलंका के दो खिलाड़ियों पर टूटा नए वेरिएंट का कहर

Asia Cup 2023: एशिया कप के आगाज में बस चार दिन शेष बचे हैं और श्रीलंकाई खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023 Corona: पाकिस्तान और श्रीलंकाई सरजमीं पर 30 अगस्त से एशिया कप का आगाज होने जा रहा है. इस बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है. एशिया कप पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं, एशिया कप पर संकट के बादल मंडराने का कारण कोरोना वायरस का नया वेरिएंट है. एशिया कप के आगाज से ठीक पहले मेजबान श्रीलंका टीम कोरोना वायरस की चपेट में आ गई है. श्रीलंका क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ियों की कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. 

श्रीलंका क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव -

बता दें कि एशिया कप के आगाज में बस चार दिन शेष बचे हैं और श्रीलंकाई खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रीलंका के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इन खिलाड़ियों में सलामी बल्लेबाज अविष्का फर्नांडो और विकेटकीपर बल्लेबाज कुसल परेरा शामिल है.

इन दोनों खिलाड़ियों की टेस्ट के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि इन दोनों में लंका प्रीमियर लीग टूर्नामेंट के अंतिम चरण के दौरान लक्षण नजर आए और निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही इन्हें एशिया कप टीम में शामिल किया जाएगा.

खिलाड़ियों की चोट से परेशान है श्रीलंका टीम -

वहीं तेज गेंदबाज दुशमंथा चमीरा को हाल ही में खत्म हुए लंका प्रीमियर लीग के दौरान कंधे की चोट की वजह से एशिया कप 2023 से बाहर होने की पूरी संभावना जताई गई है. एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा, जिन्हें लंका प्रीमियर लीग फाइनल से पहले जांघ में चोट लगी थी. वे एशिया कप के कम से कम दो मुकाबले मिस कर सकते हैं.

एशिया कप के लिए श्रीलंकाई टीम की नहीं हुई घोषणा -

गौरतलब हो कि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक एशिया कप के लिए अपनी टीम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. श्रीलंका क्रिकेट टीम अपने एशिया कप अभियान का आगाज 31 अगस्त को पल्लेकेले में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले से करेगी. वहीं टीम अपना दूसरा ग्रुप मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ 5 सितंबर को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेलेगी.

calender
26 August 2023, 04:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो