World Cup 2023: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लॉन्च की 'क्रिकेट विश्व कप 2023' की ट्रॉफी, इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

World Cup 2023: उर्वशी रौतेला 'क्रिकेट विश्व कप 2023' की ट्रॉफी लॉन्च करने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं. इस खुशी के पल को उन्होंने इंस्टा पर शेयर किया है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • पांच अक्टूबर से होगा विश्व कप 2023 का आगाज़.
  • भारत की मेजबानी में होगा मेगा इवेंट का आयोजन.
  • आठ अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और भारत का मुकाबला.

World Cup 2023: भारत की मेजबानी में पांच अक्टूबर से आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का शानदार आगाज़ होने जा रहा है. क्रिकेट इतिहास में यह पहला मौका है जब इस मेगा इवेंट के आयोजन की पूरी जिम्मेदारी भारत को मिली है. इससे पहले साल 2011 में बंग्लादेश और श्रीलंका के साथ मिलकर भारत इस टूर्नामेंट की मेजबानी कर चुका है. वहीं विश्व कप 2023 शुरू होने से पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने 'क्रिकेट विश्व कप 2023' की ट्रॉफी की झलक दिखाई है. उर्वशी ऐसा करने वाली पहली एक्ट्रेस बनकर एक असाधारण उपलब्धि हासिल की हैं.

'क्रिकेट विश्व कप 2023' की ट्रॉफी लॉन्च करने वाली पहली एक्ट्रेस 

हाल ही में उर्वशी रौतेला पेरिस में एफिल टावर की जमीन पर 'क्रिकेट विश्व कप 2023' ट्रॉफी की झलक दिखाई और इस खास पल को उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया. उर्वशी ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह विश्व कप ट्रॉफी के साथ खड़ी नजर आईं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'पेरिस, फ्रांस के एफिल टावर पर आधिकारिक तौर से क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी को लॉन्च करने वाली पहली एक्ट्रेस. इससे पहले शाहरूख खाने ने विश्व कप ट्राफी का लॉन्च किया था, जिसको आईसीसी ने अपनी अधिकारी ट्विटर (एक्स) पर साझा किया था.

पांच अक्टूबर को खेला जाएगा टूर्नामेंट का पहला मुकाबला

वहीं, वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड और पिछले सीजन की गतविजेता न्यूजीलैंड के बीच खेला जायेगा. 5 अक्टूबर को दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस टूर्नामेंट में अपने सफर आगाज 8 अक्टूबर को करेगी. यह मुकाबला चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. विश्व कप 2023 की मेजबानी कर रहे भारत के पास ट्रॉफी जीतने का बेहतरीन मौका होगा. फैंस को आस है कि रोहित शर्मा की नेतृत्व में भारतीय टीम तीसरी विश्व कप ट्रॉफी जीतने में कामयाब होगी. 
 

 

calender
25 August 2023, 09:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो