Asia Cup 2023: भारतीय टीम और फैंस को लगा तगड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए ये 2 स्टार खिलाड़ी

Asia Cup 2023: एशिया कप से पहले भारतीय टीम और फैंस को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल एशिया कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Asia Cup 2023, KL Rahul and Shreyas Iyer: एशिया कप से पहले भारतीय टीम और फैंस को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल एशिया कप में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसा माना जा रहा था कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर चोट से पूरी तरह ऊबर चुके हैं और दोनों खिलाड़ी एशिया कप में भारतीय टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन भारतीय टीम और उसके प्रशंसकों को निराशा हाथ लगी है.

फैंस के लिए बुरी खबर -

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में केएल राहुल बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग का अभ्यास करते हुए नजर आए. इसके बाद फैंस के बीच उम्मीद जगी कि एशिया कप में केएल राहुल खेलते हुए नजर आएंगे. लेकिन एक बार फिर फैंस की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है. दरअसल पिछले लंबे समय से केएल राहुल क्रिकेट के एक्शन से दूर हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सीजन के दौरान केएल राहुल चोटिल हो गए थे. जिसके बाद राहुल अपनी सर्जरी और रिकवरी पर काम कर रहे थे. वहीं एशिया कप में केएल राहुल के साथ-साथ श्रेयस अय्यर भी नहीं खेलते हुए नजर नहीं आएंगे.

विश्व कप खेलने पर भी असमंजस की स्थिति -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम लगातार बल्लेबाजी में मध्य क्रम की समस्या से जूझ रही है. ऐसा माना जा रहा था कि केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी के बाद मध्य क्रम मजबूत हो सकता है और समस्या सुलझ सकती है. लेकिन अब सवाल है कि क्या विश्व कप तक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फिट हो पाएंगे?

अगर विश्व कप तक केएल राहुल और श्रेयस अय्यर फिट नहीं हो पाएंगे, तो यह भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. फिलहाल भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है. भारतीय टीम ने टेस्ट और एकदिवसीय सीरीज में वेस्टइंडीज को मात दे दी है. अब भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी20 मुकाबलों की सीरीज का पहला मुकाबला गुरुवार 3 अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट स्टेडियम त्रिनदाद में खेला जाएगा.

calender
02 August 2023, 11:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो