CWC 2023: अफगानी बल्लेबाज को बॉलीवुड का चढ़ा खुमार, पठान मूवी की एक्टिंग कर बताया शाहरुख का फैन... देखें वीडियो

रहमानुल्लाह गुरबाज आईपीएल में कलकत्ता नाइट राइडर्स का हिस्सा हैं. वह 16वें सीजन में इस टूर्नामेंट से जुड़े थे, जिसमें उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली थी.

Sachin
Sachin

ICC World Cup 2023: अफगानिस्तान टीम की विश्व कप में पहली जीत के बाद उनके प्लेयर का हौसला आसमान छू रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) की तूफानी पारी काफी चर्चाओं में है. इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

केकेआर ने किया वीडियो शेयर 

आपको बता दें कि रहमानुल्लाह गुरबाज आईपीएल में कलकत्ता नाइट राइडर्स (KKR) का हिस्सा हैं. वह 16वें सीजन में इस टूर्नामेंट से जुड़े थे, जिसमें उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेली थी. इसी दौरान टीम के मालिक शाहरुख ने भी जमकर तारीफ की. अब इंग्लैंड के विरुद्ध अफगानिस्तान की शानदार जीत के बाद केकेआर ने उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें गुरबाज काला चश्मा लगाकर बॉलीवुड के किंग खान की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह कह रहे हैं कि मैं शाहरुख खान का स्टूडेंट हूं और उन्हें कई सालों से फॉलो करता आ रहा हूं. 

इंग्लैंड के खिलाफ गुरबाज ने खेली शानदार पारी 

मालूम हो कि गुरबाज ने इंग्लैंड के खिलाफ इब्राहिम जादरान के साथ टीम को मजबूती दिलाने का किया था. दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 114 रनों की साझेदारी हुई थी. वहीं, गुरबाज ने आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 57 गेंदों में 80 रन ठोक दिए. इस पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के जड़े थे. अफगानिस्तान के फैंस अंत तक यहीं उम्मीद करते रहे थे कि उनका यह फॉर्म आगे भी ऐसे ही जारी रहे.  

calender
17 October 2023, 09:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो