IND VS AUS: रन मशीन का 'विराट सिक्स' देख फैंस हुए हैरान, लोग बोले- मिचेल स्टार्क के खिलाफ किंग कोहली का दबदबा

वायरल सिक्स 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर जड़ा गया था, यह फुललेंथ डिलीवरी गेंद थी और कोहली ने कदम आगे बढ़ाकर गेंद को चीते की रफ्तार से बाउंड्री पार भेज दिया.

Sachin
Sachin

IND VS AUS: भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में 61 गेंदों में 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 56 रन बनाकर दिखा दिया कि उनका आज भी क्रिकेट मैदान में जलवा है. लेकिन अर्धशतकीय पारी से ज्यादा विराट कोहली के उस छक्के ने सुर्खियां बटोर ली हैं, जो उन्होंने लेफ्ट आर्म फास्ट बॉलर मिचेल स्टार्क की गेंद पर जड़ा. यह छक्का विराट कोहली का आगामी टूर्नामेंट से पहले दबदबे का आगाज है. 

चीते की रफ्तार से बाउंड्री पार गया सिक्स 

यह छक्का 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर जड़ा गया था, यह फुललेंथ डिलीवरी गेंद थी और कोहली ने कदम आगे बढ़ाकर गेंद को चीते की रफ्तार से बाउंड्री पार भेज दिया. रन मशीन ने स्टार्क के सिर के ऊपर से गेंद को छक्के तक पहुंचाया. इसके बाद इस शॉट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा. 

रोहित की 81 रनों की पारी नहीं जीता पाई मैच 

इस वीडियो को अभी तक 5 हजार से ज्यादा लाइक कर चुके हैं, साथ ही जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. पूरे मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 352 रन बनाए और इंडिया को 353 रनों का टारगेट दिया. वहीं, भारतीय टीम लक्ष्य का पीछे करते हुए 49.4 ओवर में 286 रनों पर ढेर हो गई. भारत की ओर से सबसे ज्यादा 81 रन रोहित शर्मा ने बनाए और विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं, श्रेयस अय्यर ने 48 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा 4 विकेट ग्लेन मैक्सवेल ने लिए और मैन ऑफ द मैच रहे. 

calender
28 September 2023, 08:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो