IPL 2024: शार्दुल ठाकुर को KKR करेगी रिलीज! दिल्ली कैपिटल्स में यह खतरनाक ओपनर बल्लेबाज रहेगा बरकरार

दिल्ली कैपिटल्स ने धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टीम में बरकरार रखा है. पृथ्वी शॉ नॉर्थम्पटनशायर के साथ काउंटी चैंपियनशिप के दौरान वह चोटिल हो गए थे.

Sachin
Sachin

IPL Session 2024: आईपीएल 2024 रिटेंशन की समय सीमा में अब 24 घंटे से भी कम समय बचा है, ऐसे में अब सभी फ्रेंचाइजियों ने गेंदबाज और बल्लेबाजों को रिलीज-रिटेन करना शुरु कर दिया है. खबर के अनुसार पता चला है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शार्दुल ठाकुर को रिलीज कर दिया है. केकेआर ने शार्दुल को पिछले सीजन में 10.75 करोड़ में खरीदा था. वहीं, ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को दिल्ली कैपिटल्स ने रिटेन का करने का फैसला किया है. 

इस कारण शार्दुल को किया रिलीज 

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, शार्दुल ठाकुर का पिछला सीजन ज्यादा खास नहीं रह पाने के चक्कर में रिलीज कर दिए गए. शार्दुल ठाकुर ने अपने आईपीएल की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स से की. जहां उन्होंने साल 2018-21 तक गेंदबाजी की. 2023 में शार्दुल ने 11 पारियों में 113 रनों के साथ मात्र 7 विकेट ही चटकाए. जिसके बाद उनपर सवाल खड़े हो गए कि वह इतने महंगे खिलाड़ी होने के बाद भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके.

पृथ्वी शॉ दिल्ली की टीम में वापसी  

वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने धाकड़ बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को टीम में बरकरार रखा है. पृथ्वी शॉ नॉर्थम्पटनशायर के साथ काउंटी चैंपियनशिप के दौरान वह चोटिल हो गए थे. वह अभी भी इससे परेशान दिख रहे हैं. शॉ ने आईपीएल करियर के शुरुआत दिल्ली कैपिटल्स से की थी, लेकिन पिछले सीजन में उन्होंने आठ पारियों में मात्र 106 रन ही बनाए थे. बता दें कि चोट लगने से पहले सलामी बल्लेबाज ने नॉर्थम्पटनशायर के लिए एक दोहरा शतक और एक सेंचुरी बनाने में सफल रहे थे. 

calender
26 November 2023, 09:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो