Rajasthan: रेगिस्तानी राज्य के लोगों ने BJP को गले लगा लिया और कांग्रेस...' वसुधंरा राजे ने CM गहलोत पर कसा तंज

वोटिंग खत्म होने के कुछ देर बाद ही वसुंधरा राजे ने कहा कि रेगिस्तानी लोगों ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को गले लगा लिया है और कांग्रेस के वादों को सिरे से खारिज कर दिया है.

Sachin
Sachin

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में वोटिंग पूरी हो चुकी है, अब बस राजनैतिक पार्टियों को रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार है. चुनाव के बाद प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण और विकास कार्यों पर जनता ने मुहर लगा दी है. 

कांग्रेस के झूठे वादों को जनता ने खारिज किया: राजे

वोटिंग खत्म होने के कुछ देर बाद ही वसुंधरा राजे ने कहा कि रेगिस्तानी लोगों ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी को गले लगा लिया है और कांग्रेस के वादों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस बार राजस्थान की जनता ने कमल खिला दिया है. बता दें राजे ने इस बार झालावाड़ जिले के झालरापाटन से चुनाव लड़ा है. 

इस बार के चुनाव कांग्रेस को चौंका देंगे: जेपी नड्डा

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि इस बार के चुनाव कांग्रेस को पूरी तरीके से चौंका देंगे. उन्होंने भाजपा के कार्यकर्ताओं, वोटर्स और नए मददाताओं का मतदान केंद्र पर जाकर वोट डालने के लिए आभार व्यक्त किया. 

3 दिसंबर को आएगा रिजल्ट 

बता दें कि 200 विधानसभा सीटों वाले राज्य में से 199 सीटों पर हुई वोटिंग की गिनती 3 दिसंबर को सुबह सात बजे से लेकर शाम 7 बजे चलेगी. इस दौरान उम्मीदवारों की हार-जीत के रुझान आने शुरू हो जाएंगे. वहीं, श्रीगंगानगर जिले की करणपुर सीट पर कांग्रेस एक प्रत्याशी की मृत्यु होने के पश्चात वहां चुनाव स्थगित कर दिया गया है. 

calender
26 November 2023, 06:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो