CWC 2023: SA के कप्तान का 'कैप्टन्स डे' इवेंट में झपकी लेने वाला फोटो वायरल, टेम्बा बावुमा बोले- मैं नींद में नहीं था, बल्कि...

कार्यक्रम के दौरान राउंड टेबल करके सभी कप्तान ने रिपोर्टर्स के सवालों का जवाब दे रहे थे. वहीं, साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा का इंटरनेट पर फोटो वायरल हो गया.

Sachin
Sachin

ICC World Cup 2023: विश्व कप की शुरूआत से पहले सभी सदस्यों टीमों के लिए कैप्टन्स डे इंवेंट रखा गया था, जिसमें 10 टीमों के कप्तान शामिल हुए. इस कार्यक्रम में एक वाकया देखने को मिला. कार्यक्रम के दौरान दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा नींद लेते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल होने के बाद अब कैप्टन टेम्बा बावुमा ने सफाई दी है. 

मैं नींद में नहीं था: दक्षिण अफ्रीका कैेप्टन 

बता दें कि इस कार्यक्रम के दौरान राउंड टेबल करके सभी कप्तान ने रिपोर्टर्स के सवालों का जवाब दे रहे थे. वहीं, साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावुमा भी शामिल हुए. इस दौरान उनका इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हो गया. जिसमें दावा किया गया कि वह प्रेस कांफ्रेंस से बोर हो गए और उन्हें नींद आने लगी. टेम्बा ने तत्काल प्रभाव से इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं नींद में नहीं था, यह गलती कैमरामैन की गलत एंगल की वजह से हुई है. इवेंट के बाद उन्होंने एक ट्वीट को रिट्विट करके दिया. 

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

टेम्बा बावुमा की सफाई आने के बाद भी क्रिकेट के फैंस को यकीन नहीं हो रहा है. वहीं, इंटरनेट पर फोटो वायरल होने के बाद लोगों ने कप्तान को बहुत ट्रोल भी किया है. बता दें कि 33 वर्षीय बावुमा पहली बार विश्व कप में साउथ अफ्रीका कमान संभालेंगे. अफ्रीकी टीम पहला मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा. जो कि 7 अक्टूबर को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. 

calender
05 October 2023, 08:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो