ICC World Cup 2023: शुभमन गिल ने नेट्स पर बहाया पसीना, दिखा बेहतरीन बल्लेबाजी का जलवा... वीडियो वायरल

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शुभमन गिल पुल शॉट, फ्लिक और स्ट्रेट ड्राइव मारते दिख रहे हैं.

Sachin
Sachin

ICC World Cup 2023: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल अपने करियर में पहली बार विश्व कप खेलने जा रहे हैं. 5 अक्टूबर को शुरू होने जा रहे है वर्ल्ड कप के लिए वह जमकर तैयारी कर रहे हैं. बता दें कि आज (3 अक्टूबर) को टीम इंडिया का नीदरलैंड के खिलाफ दूसरा वार्म अप मैच होना है और इससे पहले गिल का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो से ऐसा लग रहा है कि युवा बल्लेबाज जबरदस्त फॉर्म में हैं. 

रोहित और शुभमन को मिली ओपनिंग की जिम्मेदारी 

इस बार के विश्व कप में टीम इंडिया की ओर से ओपनिंग रोहित शर्मा और शुभगिल करेंगे. उनका पिछले बीते एक साल बेहतरीन बल्लेबाजी देखी गई और दोनों ने कई कमाल की पारियां भी खेली हैं और यही कारण है कि सेलेक्टरनों ने अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन की जगह शुभमन गिल को मौका दिया है. बता दें कि 24 वर्षीय नौजवान बल्लेबाज होने के बाद भी शुभमन अपने अभ्यास में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. नेट्स में जमकर अपना पसीना बहा रहे हैं. 

आईसीसी ने किया वीडियो पोस्ट 

आपको बताते चले कि आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पुल शॉट, फ्लिक और स्ट्रेट ड्राइव मारते दिख रहे हैं. उनकी बल्लेबाजी को देखने से लग रहा है कि इस बार शुभमन जमकर रन बनाने वाले हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स अपनी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लाखों की संख्या में व्यूज आ गए है. इस पर एक यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि शुभमन इस बार कोहली के लिए वर्ल्ड कप उठाएंगे और दूसरे ने लिखा कि आप शानदार खिलाड़ी हैं. तीसरे ने कहा कि आपकी बैटिंग शानदार है और हर शॉट पर संतुष्टि सी महसूस होती है. 

calender
03 October 2023, 12:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो