Asia Cup 2023: टीम इंडिया ने नेपाल के खिलाड़ियों का किया सम्मान, विश्व क्रिकेट का जीता दिल... देखें वायरल वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों ने नेपाली खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में हाथ मिलाकर जोश बढ़ाया और साथ ही मेडल पहनाकर उनका सम्मान भी किया.

Akshay Singh
Akshay Singh

India VS Nepal ODI: भारत ने अपने दूसरे मैच में नेपाल के खिलाफ 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है, इंडिया की ओर से कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने अर्धशतक लगाया. नेपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 230 रन बनाए. जिसके बाद बारिश के कारण मैच लेट शुरू हुआ और फाइनली भारत को 20.1 ओवर में जीत के लिए 147 रनों का लक्ष्य मिला. रोहित शर्मा की 74 रनों की तूफानी की बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच दिया गया और साथ ही नेपाल के खिलाड़ियों का सम्मान भी किया गया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

टीम इंडिया ने नेपाली खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर किया सम्मान

बता दें कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों ने नेपाली खिलाड़ियों का ड्रेसिंग रूम में हाथ मिलाकर जोश बढ़ाया और साथ ही मेडल पहनाकर उनका सम्मान भी किया. टीम इंडिया के सम्मान के बाद नेपाल की टीम फूले से नहीं समा रही है. अब इस वीडियो को क्रिकेट के फैन खूब पसंद कर रहे हैं और ट्विटर पर जमकर रिट्विट कर रहे हैं. वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि हार्दिक और कोहली मेडल पहना रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो 

इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 5 हजार से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं और 500 से ज्यादा लोग रिट्विट भी कर चुके हैं. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने कहा- ऐसा सम्मान भारत में ही मिल सकता है, दूसरे लिखा कि वेरी नाइस परंपरा, तीसरे ने कहा नेपाल टीम के लिए ये कितना बड़ा पल है. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वीडियो ऑफ द सेंचुरी. 

calender
05 September 2023, 02:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो