CSK vs DC: जीत के बाद खुश नजर आए धोनी, इस बल्लेबाज के हुए मुरीद, बोले- "ऐसे खिलाड़ी आपको बेहद कम..."

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद बेहद खुश नजर आए। उन्होंने सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की जमकर तारीफ की। माही ने कहा कि रुतुराज जैसे खिलाड़ी बेहद कम होते हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 55वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को एकतरफा अंदाज में मात दी। चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के आगे दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों की एक नहीं चली। चेन्नई ने इस सीजन (IPL 2023) की सातवीं जीत दर्ज करते हुए प्लेऑफ की तरफ एक और कदम बढ़ा दिया है। टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बेहद खुश नजर आए।

दिल्ली के खिलाफ मिली जीत से खुश नजर आए माही -

बता दें कि दिल्ली के खिलाफ मिली जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में धोनी ने कहा कि, "दूसरे हाफ में काफी कुछ बदला, हमें पता है कि हमारे स्पिनर्स सीम का इस्तेमाल बाकी टीम के गेंदबाजों के मुकाबले ज्यादा करते हैं। हमें लगा था कि पिच काफी धीमी हो जाएगी, लेकिन हमको नहीं पता था कि अच्छा स्कोर क्या होगा। इस वजह से मैं चाहता था कि गेंदबाज अपनी बेस्ट गेंदें फेंके और हर गेंद पर विकेट की तलाश में ना रहें। मुझे लगता है कि 166 से 170 के बीच का स्कोर अच्छा था। हालांकि, एक बल्लेबाजी यूनिट के हिसाब से हम और बेहतर कर सकते थे।"

रुतुराज गायकबाड़ के मुरीद हुए धोनी -

वहीं सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ की चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने खूब जमकर तारीफ की। माही ने कहा कि, "रुतुराज काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह ऐसे बल्लेबाज हैं, जो एक बार रन बनाना शुरू करते हैं तो उनको रोकना बेहद कठिन होता है।

वह ऐसे बल्लेबाज हैं, जिनको स्ट्राइक रोटेट करने में खुशी मिलती है। उनके पास खेल की अच्छी समझ है। वह हर परिस्थिति में खुद को ढाल लेते हैं। आपको ऐसे लोग बेहद कम मिलते हैं, जो खिलाड़ी खेल को अच्छी तरह से पढ़ सके, ऐसे खिलाड़ी आप अपनी टीम में चाहते हैं।"

महेंद्र सिंह धोनी ने मिचेल सैंटनर को किया मिस -

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जीत के बाद भी मिचेल सैंटनर को मिस करते हुए नजर आए। माही ने कहा कि, "मुझे मिचेल सैंटनर की गेंदबाजी बेहद पसंद है। वह ऐसे गेंदबाज हैं, जिन्होंने नई गेंद के साथ सपाट पिच पर भी शानदार प्रदर्शन किया है। वह सीम को हिट करते हैं और अच्छी पेस से गेंदबाजी करते हैं।"

calender
11 May 2023, 11:27 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो