विराट और अनुष्का ने अपने रेस्टोरेंट में रखी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के लिए डिनर पार्टी, स्टाइलिश अंदाज में पहुंचा कपल

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बुधवार 10 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अपने जुहू स्थित रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान दोनों साथ में काफी खूबसूरत लग रहे थे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बुधवार 10 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई के जुहू में स्थित अपने रेस्टोरेंट में टीम के खिलाड़ियों के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया। इस दौरान विराट और अनुष्का ने पैपराजी को पोज भी दिए। इसके बाद दोनों रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डू प्लेसिस के साथ एक ही टेबल पर बैठे हुए भी नजर आए।

रेस्टोरेंट की ये है खासियत -

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में कोहली प्रिंटेड शर्ट और काली पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे जबकि अनुष्का फुल क्रीम ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। कोहली का रेस्तरां वन8 कम्यून एक समय पर महान गायक किशोर कुमार का बंगला हुआ करता था। इसमें 130 लोगों के बैठने की क्षमता है।

यहां बहुत ही स्वादिष्ट व्यंजन, पेस्टल फर्नीचर और यूरोपीय स्टाइल का इंटीरियर रेस्टोरेंट को सबसे अलग बनाता है। इसके अलावा रेस्टोरेंट में लाइव म्यूजिक, लाइव स्पोर्ट्स स्क्रीनिंग और बाहर की ठंडी हवा में बैठने जैसी अन्य कई सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

इन शहरों में भी है रेस्टोरेंट की अन्य ब्रांच-

विराट कोहली के मुंबई स्थित इस रेस्टोरेंट में इटेलियन और मेडिटेरियन फूड उपलब्ध है। इसके अलावा रेस्टोरेंट के मेन्यू में विराट फेवरेट नाम का एक अलग सेक्शन भी है, जिसमें सुपरफूड सलाद, एवोकाडो टार्टारे और पर्ल जौ रिसोट्टो जैसे व्यंजन शामिल हैं। इस रेस्टोरेंट की ब्रांच देश के अन्य शहरों दिल्ली, पुणे और कोलकाता में भी हैं।

IPL में कोहली ने रचा इतिहास -

वहीं इन सबके अलावा अगर काम की बात करें तो विराट कोहली इस समय बेहद शानदार लय में हैं। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अब तक IPL 2023 के 11 मुकाबलों में 133.76 की स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हुए कुल 420 रन बनाए हैं, जिसमें छह अर्धशतक भी शामिल हैं।

इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में 7 हजार रन के आंकड़े तक पहुंचने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। विराट कोहली अब अपनी शानदार फॉर्म को टूर्नामेंट में जारी रखने का प्रयास करेंगे क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी भी अपनी पहली IPL ट्रॉफी की तलाश में है।

calender
11 May 2023, 10:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो