ENG vs NZ: न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज

ENG vs NZ: विश्व कप 2023 से इंग्लैंड में चार मैचों की वनडे सीरीज खेल रही न्यूजीलैंड टीम को दूसरे मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. दरअसल, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने चोटिल हो गए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Adam Milne Injury: विश्व कप 2023 से इंग्लैंड में चार मैचों की वनडे सीरीज खेल रही न्यूजीलैंड टीम को दूसरे मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है. दरअसल, न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने चोटिल हो गए हैं. इस वजह से एडम मिल्ने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. बहरहाल न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड-न्यूजीलैंड सीरीज के लिए एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के तौर पर बेन लिस्टर को टीम में शामिल किया है.

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने दी जानकारी -

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एडम मिल्ने हैमस्ट्रिंग की समस्या से जूझ रहे हैं. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे से पहले एडम मिल्ने चोटिल हो गए. जिसके बाद एडम मिल्ने की चोट का स्कैन किया गया. स्कैन के बाद स्पष्ट हो गया कि एडम मिल्ने को रिहैब से गुजरना होगा.

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर एडम मिल्ने की चोट की पुष्टि की है. इससे पहले इस साल की शुरूआत में एडम मिल्ने चोट के चलते पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में भी टीम का हिस्सा नहीं थे.

हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा -

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि, "हमारे पास वक्त कम है. हमारी कोशिश है कि हम ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को आजमा सके. बेन लिस्टर पहले इंग्लैंड में थे. अब वह हमारी स्क्वॉड को ज्वॉइन करेंगे. यूएई में बेन लिस्टर ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया था. इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ अभ्यास मुकाबले में बेन लिस्टर ने अपनी छाप छोड़ी. यह बेन लिस्टर के लिए शानदार मौका है कि वह सीनियर खिलाड़ियों संग अपने क्रिकेट को बेहतर कर सकें."

calender
09 September 2023, 10:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो