Asia Cup 2023: केएल राहुल के श्रीलंका पहुंचते ही संजू सैमसन की भारतीय टीम से छुट्टी, भारत-पाक मुकाबले से पहले लौटेंगे स्वदेश

Asia Cup 2023: केएल राहुल अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं. ऐसे में माना यह जा रहा है कि केएल राहुल रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs PAK, Sanju Samson: एशिया कप के सुपर-4 राउंड में रविवार 10 सितंबर भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस बीच भारतीय फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि केएल राहुल अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं. ऐसे में माना यह जा रहा है कि केएल राहुल रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

इससे पहले केएल राहुल पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. वहीं केएल राहुल के पूरी तरह फिट होते ही भारतीय स्क्वॉड से संजू सैमसन की छुट्टी हो गई है. दरअसल संजू सैमसन को एशिया कप के लिए बतौर रिजर्व विकेटकीपर टीम में शामिल किया गया था. लेकिन केएल राहुल के फिट होने के बाद अब सैमसन जल्द ही भारत वापस लौट जाएंगे.

संजू सैमसन लौटेंगे भारत -

गौरतलब हो कि एशिया कप के लिए संजू सैमसन 17 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा थे. हालांकि संजू सैमसन को कोई मुकाबला खेलने का मौका नहीं मिला. वहीं केएल राहुल भी फिटनेस के चलते पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे.

लेकिन अब केएल राहुल पूरी तरह फिट हो चुके हैं, इस वजह से संजू सैमसन को भारत वापस लौटना पड़ेगा. BCCI से जुड़े सूत्रों के अनुसार केएल राहुल ने भारतीय टीम को ज्वॉइन कर लिया है. इसलिए संजू सैमसन जल्द ही भारत लौटेंगे.

पाकिस्तान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते है केएल राहुल -

अब देखना यह दिलचस्प रहेगा कि पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है या नहीं. दरअसल ईशान किशन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. एशिया कप के लीग मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ ईशान किशन ने 81 गेंदों का सामना कर 82 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी.

माना यह जा रहा कि बतौर विकेटकीपर टीम मैनेजमेंट की पहली पसंद ईशान किशन हो सकते हैं. ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में भारतीय टीम मैनेजमेंट किस खिलाड़ी को मौका देती है.

calender
09 September 2023, 07:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो