IND vs PAK: भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने की प्लेइंग इलेवन की घोषणा, इन खिलाड़ियों को मिला मौका

IND vs PAK: एशिया कप 2023 में रविवार 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी. दोनों टीमें सुपर-4 राउंड में आमने-सामने होंगी. इस महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Pakistan Playing 11 Against India: एशिया कप 2023 में रविवार 10 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी. दोनों टीमें सुपर-4 राउंड में आमने-सामने होंगी. इस महामुकाबले के लिए पाकिस्तान ने अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है. भारत के खिलाफ मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने चार तेज गेंदबाजों को टीम में शामिल किया है. 

फहीम अशरफ को मिला मौका -

बता दें कि भारत के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मुकाबले के लिए पाकिस्तान ने चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरने का फैसला किया है. पाकिस्तान ने ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी है. नवाज की जगह तेज गेंदबाज ऑलराउंडर फहीम अशरफ को टीम में शामिल किया गया है. 

चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरेगा पाकिस्तान -

वहीं भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने चार तेज गेंदबाजों के साथ मैदान में उतरने का फैसला किया है. प्लेइंग इलेवन में शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ के साथ फहीम अशरफ नजर आएंगे. वहीं शादाब खान लीड स्पिनर होंगे. शादाब का साथ देने के लिए सलमान आगा और इफ्तिखार अहमद भी टीम में मौजूद हैं.

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-4 के अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम जिस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरी थी, बाबर आजम ने उसी टीम पर भरोसा जताया है. उस मुकाबले में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को करारी मात दी थी.

पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन -

बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, शादाब खान (उपकप्तान), इमाम उल हक, सलमान अली आगा, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर, बल्लेबाज), फहीम अशरफ, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ.

calender
09 September 2023, 08:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो