एशेज सीरीज के लिए कठिन हो रही इंग्लैंड राहें, जोफ्रा आर्चर हुए बाहर तो केविन पीटरसन ने जारी किया बयान

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर के एशेज सीरीज से बाहर होने पर केविन पीटरसन ने तीखा वयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि यह चोट इंग्लिश क्रिकेट में जोफ्रा के करियर को खत्म कर सकती है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मंगलवार को इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर अपनी दाहिनी कोहनी में स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से अगले महीने शुरू होने वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज से बाहर हो गए हैं। अब इंग्लैंड के चोटिल गेंदबाजों की बढ़ती सूची में ऑर्चर भी शामिल हो गए हैं, जिससे इंग्लैंड क्रिकेट टीम को तगड़ा झटका लगा है।

मुंबई इंडियंस में विफल रहे आर्चर -

IPL की नीलामी में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस द्वारा 8 करोड़ की भारी रकम में खरीदे गए जोफ्रा आर्चर टीम में अपने पहले सीजन में छाप छोड़ने में विफल रहे। पूर्व राजस्थान रॉयल्स इस स्टार खिलाड़ी ने IPL 2023 में केवल पांच मुकाबले खेले हैं।

पीटरसन ने जारी किया तीखा बयान -

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जनवरी 2023 में अपनी वापसी से पहले कई चोटों से पीड़ित होने की वजह से जोफ्रा आर्चर करीब 17 महीने तक क्रिकेट के मैदान से दूर रहे थे। इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने IPL 2023 के बीच जोफ्रा ऑर्चर की चोट को लेकर एक तीखा बयान जारी किया है।

खत्म हो सकता है क्रिकेट का सफर -

केविन पीटरसन ने कहा कि स्ट्रेस फ्रैक्चर की वापसी इंग्लैंड क्रिकेट में जोफ्रा आर्चर के करियर को समाप्त कर सकती है। पीटरसन ने betway के लिए अपने ब्लॉग में लिखा है कि, "मैं जोफ्रा आर्चर के लिए काफी निराश हूं। मुझे लगता है कि यह चोट शायद इंग्लिश क्रिकेट के साथ उनकी यात्रा को समाप्त कर देगी।"

पर्याप्त समय लें और इसके बाद वापसी करें आर्चर -

केविन पीटरसन ने आगे लिखा कि, "मुझे पता है कि एक फ्रेंचाइजी के साथ कॉन्ट्रैक्ट की खबरें हैं और यह उनके लिए अब तक की सबसे चतुर बात होगी। जोफ्रा आर्चर फिट होने के लिए छह महीने का समय लें, खेल के लिए कुछ टूर्नामेंट चुनें और कुछ महीनों तक धीमी गति से गेंदबाजी करें। आर्चर अच्छा पैसा कमाएंगे और अभी खेल में उनका करियर है।"

calender
17 May 2023, 10:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो